सुल्तानपुर एआरटीओ नंद कुमार ने कहा कि हवा के झोंके से बुझी मोमबत्ती दुबारा जल सकती है लेकिन दुर्घटना से गया जीवन वापस नहीं आएगा।

0 139

- Advertisement -

सुल्तानपुर के गणपत सहाय पीजी कालेज में छात्राओ के साथ मिलकर एआरटीओ समेत टीएसआई ने सड़क सुरक्षा माह का शुभारंभ किया जिसमे छात्राओं को सड़क सुरक्षा के बारे जागरूक किया गया। और यातायात संबंधित जानकारी दिया गया। ARTO बोले-हवा के झोंके से बुझी मोमबत्ती दुबारा जलाई जा सकती है लेकिन दुर्घटना से गया जीवन वापस नहीं आएगा।

- Advertisement -


हवा के झोंके से बुझी मोमबत्ती दुबारा जल सकती है लेकिन दुर्घटना से गया जीवन वापस नहीं आएगा-ARTO

गौरतलब हो कि पूरे प्रदेश में सड़क सुरक्षा माह का कार्यक्रम चल रहा है जिसमे 05 जनवरी से 04 फरवरी का समय निर्धारित किया गया है इस सड़क सुरक्षा माह का शुभारंभ जनपद के गणपत सहाय पीजी कालेज से हरी झंडी दिखा कर रवाना किया गया है जिसके बतौर मुख्य अतिथि ARTO प्रशासन नंद कुमार ने किया और छात्राओं के उत्साह वर्धन के लिए प्रतियोगिता का आयोजन भी किया जिसमे तीन बच्चों ने बाज़ी मारी और उनको प्रशस्ति पत्र भी दिया गया

कालेज में छात्राओं को सड़क से संबंधित सभी नियमों के बारे में बताया गया और सभी छात्राओं से अनुरोध किया गया सड़क सुरक्षा से संबंधित सभी जानकारी अपने परिवार और प्रियजनों व सहयोगियों को बताए ताकि सभी जागरूक हो सके ताकि हो रहे सड़क दुर्घटना से बच सके।

बाइट – नंद कुमार एआरटीओ
बाइट – दीपांजलि सिंह छात्रा।

सुल्तानपुर KNIT के छात्र छात्राओ द्वारा पढ़ाए जा रहे गरीब बच्चों के परंपरा पर मंत्री ने की तारीफ़,कहा हर जगह इसी तरह लागू करने का प्रयास।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल को सब्सक्राइब करें।


KNIT के छात्र छात्राओ द्वारा पढ़ाए जा रहे गरीब बच्चों के परंपरा पर मंत्री ने की तारीफ़,कहा हर जगह लागू करने का प्रयास।