आखिर क्यों दरोगा और सिपाही पर युवक की हत्या करने का लगा आरोप और लटक गई कार्यवाही की तलवार,पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक ने दी पूरी जानकारी।

0 388

- Advertisement -

ट्रैक्टर ट्राली पलटी युवक की दबकर मौत, वसूली के लिये पुलिस पर खदेड़ने का आरोप।

- Advertisement -


आखिर क्यों दरोगा और सिपाही पर लटक गई कार्यवाही की तलवार, देर रात परिजनों का रहा जोरदार हंगामा।

सुलतानपुर में खाकी पर युवक की हत्या का आरोप लगा है। जाड़े की सर्द रात में गुस्साए परिजनों ने सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन किया। आरोप है कि वसूली के लिये पुलिस कर्मियों ने ट्रैक्टर लेकर जा रहे युवक को खदेड़ा जिससे ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर मोड़ पर पलट गया। टायर के नीचे आने से युवक की दबकर मौत हो गयी। फिलहाल पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और परिवार वालों की मान मनौव्वल कर रहे हैं।

Vo – दरअस्ल ये पूरा मामला कादीपुर थाना का है जहां पर बीते देर रात आजमगढ़ जिले के मेहनगर निवासी अंकुश सिंह (20) पुत्र देवेंद्र सिंह कादीपुर कोतवाली के अटरा राईबीगो मे अपने जीजा हरिशंकर सिंह के घर पर रहता था। बताया जा रहा है कि सोमवार रात वो ट्रैक्टर ट्राली लेकर जा रहा था उसी समय दरोगा के कहने पर सिपाहियों ने उसे दौड़ा लिया। युवक ने ट्रैक्टर की रफ्तार बढ़ा दिया और इस दौरान मोड़ पर ट्रैक्टर पलट गया। अंकुश सीधे ट्रैक्टर के नीचे आ गया। सूचना परिजनों को हुई तो वो मौके पर पहुंचे और अंकुश को सीएचसी लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों ने यहां हंगामा काटना शुरू कर दिया।परिवार वाले पुलिस पर वसूली का आरोप लगाते हुए शव को कोतवाली क्षेत्र के पटेल चौक पर लेकर पहुंचे और प्रदर्शन शुरू कर दिया। इसकी सूचना मिलने पर सीओ कादीपुर शिवम मिश्रा दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और परिवार वालों को समझाया लेकिन परिवार वाले आरोपी पुलिस कर्मियों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज करने की बात पर अड़ गये।

बाइट – विपुल कुमार श्रीवास्तव अपर पुलिस अधीक्षक।

सुल्तानपुर एआरटीओ नंद कुमार ने कहा कि हवा के झोंके से बुझी मोमबत्ती दुबारा जल सकती है लेकिन दुर्घटना से गया जीवन वापस नहीं आएगा।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल को सब्सक्राइब करें।


हवा के झोंके से बुझी मोमबत्ती दुबारा जल सकती है लेकिन दुर्घटना से गया जीवन वापस नहीं आएगा-ARTO