सुल्तानपुर KNIT के छात्र छात्राओ द्वारा पढ़ाए जा रहे गरीब बच्चों के परंपरा पर मंत्री ने की तारीफ़,कहा हर जगह इसी तरह लागू करने का प्रयास।

0 100

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जनपद के सुसम्मानित इंजीनियरिंग प्रतिष्ठान कमला नेहरू प्रौद्योगिकी संस्थान के परिसर में रविवार को वार्षिक महोत्सव व एलुमनी मीट का आयोजन किया गया। इस समारोह के उपलक्ष्य में राज्य के प्राविधिक शिक्षा मंत्री आशीष पटेल का हर्षोल्लास से जोरदार स्वागत किया गया।

- Advertisement -


KNIT के छात्र छात्राओ द्वारा पढ़ाए जा रहे गरीब बच्चों के परंपरा पर मंत्री ने की तारीफ़,कहा हर जगह लागू करने का प्रयास।

Vo- सूबे के प्राविधिक मंत्री आशीष पटेल रविवार को सुल्तानपुर पहुंचे। इस दौरान वे कमला नेहरू प्रद्योगिकी संस्थान के एलमनाई कार्यक्रम में शामिल हुये। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने पुरातन छात्र छात्राओं का अभिवादन किया। साथ ही परिसर में नवनिर्मित और हर सुविधाओं से सुसज्जित भाभा छात्रावास का उद्घाटन किया। इसके साथ ही प्राविधिक मंत्री आशीष पटेल ने पुरातन छात्रों द्वारा गरीब बच्चों को शिक्षित करने वाली परम्परा कोशिश की भी तारीफ की। वहीं मीडिया से रूबरू हुये आशीष पटेल ने कहा की हमारा पहला प्रयास यही है कि चाहे सरकारी कालेज हो या प्राइवेट, शिक्षा की गुणवत्ता अच्छी होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इसके लिए जो भी सुधार की जरूरत है उसे पूरा किया जा रहा है। शिक्षकों की कमी को पूरा करने का भी प्रयास जारी है। वहीं KNIT के छात्र छात्राओं द्वारा गरीब बच्चों को पढ़ाये जाने की लगातार चल रही परंपरा कोशिश की आशीष पटेल जमकर तारीफ की । उन्होंने कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि ये कोशिस हर जगह लागू की जाय।

बाइट- आशीष पटेल- प्राविधिक शिक्षा मंत्री

वरुण गांधी पार्टी लाइन से अलग हटकर लगातार बयान देने से बने सुर्खियों में,क्या बना सकते नई पार्टी,देखे रिपोर्ट।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल को सब्सक्राइब करें।


वरुण गांधी का एक बयान काफी सुर्खियों में, बना सकते है अपनी पार्टी?,क्या है पूरा मामला देखे रिपोर्ट।