सुल्तानपुर अधीक्षण अभियंता राकेश प्रसाद की चल रही है विद्युत चोरी व बकायेदारों पर बड़ी कार्यवाही,कहाँ ढाभा और होटलों पर पकड़ी गई बिजली चोरी,देखे रिपोर्ट।

0 106

- Advertisement -

सुल्तानपुर शहर में विद्युत वितरण की टीम लगातार बिजली की चोरी को पकड़ने के लिए दुकानों, प्रतिष्ठानों पर कर रही हैं छापेमार कार्यवाही।

अधीक्षण अभियंता राकेश प्रसाद की चल रही है बकायेदारों पर बड़ी कार्यवाही।

- Advertisement -

गुरुवार की देर शाम चेकिंग अभियान में असरोगा टोल से लेकर मुसाफिरखाना तक हाइवे पर खुले ढाभा, होटल को किया चेक,दुकानों पर पकड़ी गई बिजली की चोरी।

पांच कनेक्शन धारकों से बकाया पैसा कराया गया जमा साथ ही एक पर fir दर्ज।

सुल्तानपुर शहर में चेकिंग के दौरान विद्युत वितरण की टीम लगातार बिजली की चोरी को पकड़ने के लिए दुकानों, प्रतिष्ठानों पर छापेमार कार्यवाही कर रही हैं।अभी पिछले सोमवार को 10 दुकानों पर बिजली की चोरी पकड़ी। बिल जमा न करने पर काटे गए कनेक्शन को कनेक्शन धारकों द्वारा दोबारा जोड़ कर बिजली का इस्तेमाल किया जा रहा है। गुरुवार की देर शाम चेकिंग अभियान में असरोगा टोल से लेकर मुसाफिर खाना तक लगभग 12 किलोमीटर की एरिया में सड़को पर खुले ढाभा, होटल को चेक किया गया, जिसमे पांच कनेक्शन धारकों से बकाया पैसा जमा कराया गया साथ ही एक पर fir दर्ज कराई गई। हाइवे सड़क के दोनों तरफ खुले ढाभा होटल को चेक कर बिजिली विभाग द्वारा बड़ी कार्यवाही की गई। टीम में बिजिली विभाग के अधीक्षण अभियंता राकेश प्रसाद अवर अभियंता समेत संबंधित अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

गौरतलब हो कि शहर में गत माह चेकिंग के दौरान विद्युत वितरण मंडल की टीम ने कई बकायेदारों के कनेक्शन काट दिए थे।

बीते सोमवार को अधीक्षण अभियंता राकेश प्रसाद के नेतृत्व में एक टीम ने दरियापुर, कांशीराम कॉलोनी, पंचरास्ता, चौक व घरहा मोहल्लों में जांच की। जांच में पता चला कि बिल जमा न करने पर काटे गए चौक की 10 दुकानों के कनेक्शन अवैध तरीके से जोड़कर बिजली चोरी की जा रही है। इस पर अधीक्षण अभियंता ने संबंधित अवर अभियंता को चोरी से बिजली का इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ केस दर्ज कराने निर्देश दिया है।

सुल्तानपुर-आखिर सेलरी एकाउंट खुलने के बाद जनपद के होमगार्ड्स के खाते में क्यों नही जा रहा है पैसा, क्यों परेशान है गार्ड्स,देखे रिपोर्ट।