सुलतानपुर- माध्यमिक विद्यालयों के तीन छात्रों ने किया कमाल।

0 58

- Advertisement -

*माध्यमिक विद्यालयों के तीन छात्रों ने किया कमाल।*

NMMS 2024 छात्रवृति परीक्षा में जिले स्तर पर हासिल की 32वीं, 34वीं और 40वीं रैंक।

- Advertisement -

*छात्रों की तैयारी करवाने में सहायक अध्यापिका रागिनी सिंह का बताया जा रहा विशेष योगदान।*

जिले के कूरेभार के ग्राम सभा महिलो आशापुर के पूर्व माध्यमिक विद्यालय के तीन छात्रों ने राष्ट्रीय आय आधारित छात्रवृत्ति परीक्षा 2024(NMMS 2024)में सफलता अर्जित की हैं।जिला स्तर पर आदित्य गुप्ता ने 32वी,श्वेता आर्य ने 34वी और आदर्श कुमार ने 40वी रैंक हासिल कर विद्यालय का नाम रोशन किया। विद्यालय की इंचार्ज प्रधानाध्यापक श्रीमती किरन वर्मा ने बताया कि छात्रवृत्ति परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले इन छात्रों को इंटर तक की पढ़ाई के लिए 12000 रुपए प्रतिवर्ष प्राप्त होगे।छात्रवृत्ति परीक्षा की तैयारी कराने में विद्यालय की सहायक अध्यापक श्रीमती रागिनी सिंह का विशेष योगदान रहा । विद्यालय से प्रधानाध्यापक के पद से इसी वर्ष सेवानिवृत हुए श्री शेख मोहम्मद ताहा एवम सहायक अध्यापक रहे श्री रफीक मोहम्मद बेग जी द्वारा आज बच्चों को समान्नित किया गया।इस अवसर पर श्री पंकज सिंह जी,स्पेशल एजुकेटर ,कूरेभार ने बच्चों के बीच में आकर उन्हें अपनी शुभकामनाए प्रदान की। इन बच्चों की सफलता पर विद्यालय परिवार के शिक्षक श्री अमरेंद्र कुमार सिंह एवम श्री सूर्यशंकर यादव जी ने, प्राथमिक विद्यालय महिलो आशापुर के सभी शिक्षकों ने और विशेष रूप से उपस्थित रहे इन सफल बच्चों के माता पिता एवम अभिभावकों ने कार्यक्रम में शामिल होकर बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाए दी।

*सुलतानपुर सांसद मेनका गांधी ने‌ नुक्कड़ सभा के दौरान नवोदय विद्यालय के गुणवत्ताविहीन कार्यों पर प्रकट की नाराजगी,कहा कि “मैं पद पर मौज करने नहीं आई”।*

सुलतानपुर सांसद मेनका गांधी ने‌ नुक्कड़ सभा के दौरान नवोदय विद्यालय के गुणवत्ताविहीन कार्यों पर प्रकट की नाराजगी,कहा कि “मैं पद पर मौज करने नहीं आई”।