बंदरों के आतंक से कई गांवों की पीड़ित महिला, पुरुषों ने जिलाधिकारी कार्यालय में लगाई फरियाद ,बच्चों को भी कर रहे हैं घायल।।

0 276

- Advertisement -

सुलतानपुर जनपद में बीते कई दिनों से बंदरों के आतंक से गांव के लोग परेशान हो आज बुधवार को जिलाधिकारी से मिलने पहुँच गए। उनका कहना था कि इसकी शिकायत संबंधित विभाग को किया गया लेकिन सुनवाई सिफर रही थकहार कर आज कई गांवों के बंदरों से पीड़ित महिला पुरुषों ने जिलाधिकारी कार्यालय में फरियाद लगाई।

*बंदरों के आतंक से कई गांवों के पीड़ित महिला पुरुषों ने जिलाधिकारी कार्यालय में फरियाद लगाई।*

- Advertisement -

गौरतलब हो कि विकास क्षेत्र जयसिंहपुर के चांदपुर ग्राम पंचायत के भोजई का पुरवा,महमूदपुर, बरदहिया गांव के तमाम महिला पुरुषों ने जिलाधिकारी कार्यालय में अपने बच्चों, बुजुर्गों और खुद के बंदरों के आतंक से बचाने की फरियाद लगाई।

*व्यापार बन्धु की बैठक में सुलतानपुर सीडीओ अंकुर कौशिक ने जिला पंचायत को दिए निर्देश, जितने भी बकायेदार हैं उनके विरूद्ध नोटिस चस्पा करते हुए आर०सी० की कार्यवाही किया जाना करें सुनिश्चित।*

व्यापार बन्धु की बैठक में सुलतानपुर सीडीओ अंकुर कौशिक ने जिला पंचायत को दिए निर्देश, जितने भी बकायेदार हैं उनके विरूद्ध नोटिस चस्पा करते हुए आर०सी० की कार्यवाही किया जाना करें सुनिश्चित।