डॉ घनश्याम तिवारी हत्याकांड मामले की आज सुबह से लेकर देर शाम तक में किसकी रही भूमिका संदिग्ध,कौन हुआ निलबिंत,किस पर चला बुलडोजर, कौन बना पचास हजार इनामियाँ, पूरी देखे रिपोर्ट।

0 924

- Advertisement -

*सुल्तानपुर जनपद की चर्चित घटना चिकित्सक घनश्याम तिवारी हत्याकांड की पूरी स्टोरी में सुबह से लेकर आज शाम तक क्या क्या हुआ पूरे मामले से हम आप को अवगत कराते हैं, बताते चलें कि चिकित्सक घनश्याम तिवारी हत्याकांड में अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के देर रात बहुत आश्वासन पर आज सुबह अंतिम संस्कार करने को परिजन तैयार हुए। । पूर्व विधायक देवमणि द्विवेदी ने अंतिम यात्रा में मृतक चिकित्सक को कंधा लगाया। इस हुए हत्याकांड को लेकर स्थानीय नागरिकों में घोर असंतोष देखा जा रहा है। बीते शनिवार की शाम लक्ष्मणपुर पुलिस चौकी के पीछे चिकित्सक घनश्याम तिवारी की हत्या कर दी गई।‌

*डॉ घनश्याम तिवारी हत्याकांड मामले की सुबह से देरशाम तक की देखे अपडेट रिपोर्ट, डॉक्टरों व अखिलेश ने क्या कसा तंज,किसपर चला बुलडोजर, कौन हुआ निलंबित, देखे रिपोर्ट।*

- Advertisement -

वही सुबह लगभग 11 बजे जनपद के चिकित्सकों ने बुलडोजर कार्यवाही की मांग उठाई और डीएम को ज्ञापन सौंपा।
चिकित्सक हत्याकांड को लेकर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन समेत कई चिकित्सक संगठनों के बैनर तले सारे चिकित्सक डीएम कार्यालय पर एकत्र हुए हैं। जहां पर चिकित्सकों की तरफ से संगठन का मांग पत्र डीएम जसजीत कौर को सौंपा गया। डीएम ने आश्वासन दिया कि जल्द आपको ऐसी कार्रवाई दिखेगी जो धरातल पर सामने आएगी। हत्या अभियुक्त के खिलाफ सख्त दंडात्मक कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। किसी हाल में दोषी को बक्शा नहीं जाएगा। इस मौके पर वरिष्ठ चिकित्सक डॉ एके सिंह क्या कहते है आप भी सुने।
इस पूरे प्रकरण पर डॉक्टर आरके मिश्रा ने कहा कि अगर सही न्याय नहीं मिला तो पूरा प्रदेश बंद होगा। इसके बाद डॉक्टर डीएस मिश्रा क्या कहते हैं आप भी सुने।लेकिन पहले सुनते हैं डॉक्टर आरके मिश्रा क्या कहते हैं।

मांग पत्र के दौरान इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के डॉक्टर जेपी सिंह, पूर्व सीएमओ डॉक्टर सीवीएन त्रिपाठी, डॉ आस्था त्रिपाठी, करुणाश्रय अस्पताल से आये चिकित्सक समेत बड़ी संख्या संख्या में शहर के सम्मानित चिकित्सक मौजूद रहे।

वही गांव ने डॉक्टर घनश्याम तिवारी का शव को आठ साल के मासूम बेटे ने मुखाग्नि दिया जिसके बाद शव पंचतत्व में लीन हुआ।,वहीं मृतक की पत्नी निशा तिवारी ने मीडिया में आकर दिया बयान, कि योगी सरकार का बड़ा नाम सुने हैं। मेरे साथ न्याय किया जाए।

* वही पूर्व सीएम अखिलेश ने सीएम योगी पर तंज कसा है उन्होंने कहा कि, बीजेपी के लोगों के फंसने पर उनके बुलडोजर की चाबी गुम हो जाती।सुलतानपुर जनपद के इसौली विधानसभा के विधायक रहे स्वर्गीय अबरार अहमद के परिजनों से मिलने पहुंचे सपा अध्यक्ष ने कहा कि हम सुल्तानपुर में आए हैं तो पता चला कि एक चिकित्सा की हत्या कर दी गई। दर्दनाक तरीके से मार मार के हत्या कर दी और ई रिक्शा पर लादकर घर भेज दिया गया। पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। एसपी सुल्तानपुर का कहना है कि 24 घंटे के भीतर गिरफ्तारी होगी। हम कार्रवाई की मांग करते हैं। आदमी स्टेरिंग है, जब कभी बीजेपी के लोग फंसने लगते हैं तो बुलडोजर का लाइसेंस गायब हो जाता है। बीजेपी के हाथ में बुलडोजर की स्टेरिंग है। बीजेपी के लोगों के फंसने पर लाइसेंस गायब हो जाता है। चाबी नहीं मिलती है और चलाने वाले नहीं मिलते हैं।

मौके पर साथ मे रहे पूर्व विधायक संतोष पांडे ने फोन द्वारा डॉक्टर के परिवार से वार्ता कराई।हर संभव मदद का भरोसा दिलाया

वही सुल्तानपुर जिला प्रशासन ने डॉ घनश्याम तिवारी की निर्मम हत्या के मामले को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा कार्यालय पर बुलडोजर चला दिया। पुलिस का मानना है कि यह अवैध निर्माण का खड़ा किया गया था जो आज धराशाई कर दिया गया । जिला प्रशासन के निर्देश पर अजय नारायण सिंह व उनके परिवार वालों की अवैध संपत्ति पर कार्यवाही जारी है साथ ही हत्यारोपी अजय नारायण के आवास पर दूसरा बुलडोजर पहुंच गया है। ताजा अपडेट में शाम छः बजे तक मे डॉक्टर घनश्याम तिवारी मर्डर केस में राजनैतिक दबाव के बाद जिला प्रशासन ने कार्रवाई तेज कर दी है, डीएम जसजीत कौर ने कहा कि नगर पालिका क्षेत्र में अब तक मुख्य आरोपी व उसके परिवार के कब्जे से तीन जमीनें, मुक्त कराई गई हैं जमीनों की कीमत लगभग 4 करोड़ के आसपास बताई जा रही है, अवैध कब्जे के चिन्हांकन का काम अभी भी चल रही है। मुख्य आरोपी अजय नारायण ने जिस जमीन पर डॉ. को कब्जा नहीं दिया था उसे टीम ने बुलडोजर लगाकर परिवार को दिला दिया।.
[ वही डॉ घनश्याम तिवारी हत्याकांड में आया नया मोड़ हैं मृतक डॉक्टर घनश्याम तिवारी की पत्नी निशा तिवारी ने पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा सुल्तानपुर को दिए गए अपने प्रार्थना पत्र में अन्य आरोपियों के नामों का जिगर करते हुए एफआईआर में संशोधन करने की मांग की हैं, इधर खबर लिखे जाने तक एसपी सोमेन बर्मा द्वारा कोतवाली नगर के थानाध्यक्ष को निलंबित किये जाने की सूचना मिल रही है साथ ही एक आरोपी अरेस्ट हुआ है, मुख्य आरोपित अजय नारायण पर 50 हजार का इनाम घोषित कर दिया गया है। एसपी ने माना कि अपराधियों पर कार्रवाई में कोतवाली नगर की भूमिका संदिग्ध रही है, साथ ही कोतवाली नगर के प्रभारी के खिलाफ जांच जांच शुरू कर दी गई है।

*डॉक्टर हत्याकांड को लेकर राजबाबू, देवमणि विधायक के हस्तक्षेप के बाद जिला प्रशासन एक्शन मुड़ में,वही परिजन अंतिम संस्कार नही करने को अड़े।*

डॉक्टर हत्याकांड को लेकर राजबाबू, देवमणि विधायक के हस्तक्षेप के बाद जिला प्रशासन एक्शन मुड़ में,वही परिजन अंतिम संस्कार नही करने को अड़े।

*सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।*

*चिकित्सक की हत्या से लाल हुआ ब्राह्मण समाज*
*24 घंटे के भीतर बुलडोजर न चलनें पर अन्न जल त्याग की दी चेतावनी देखे पूरी खबर सिर्फ के.डी न्यूज़ यूपी पर

*डॉक्टर हत्याकांड को लेकर जिला प्रशासन एक्शन मुड़ में,वही परिजन अंतिम संस्कार नही करने को अड़े।*

*दो सांसद के विरोध के बाद #नारीशक्तिवंदनअधिनियम, हुआ पारित,महिलाओं व बुद्धजीवियों में बनी चर्चा का विषय, आखिर क्या है वजह जो 2029 में होगा लागू,देखे सिर्फ चर्चा के.डी न्यूज़ यूपी पर।*

दो सांसद के विरोध के बाद #नारीशक्तिवंदनअधिनियम, हुआ पारित,महिलाओं व बुद्धजीवियों में बनी चर्चा का विषय, आखिर क्या है वजह जो 2029 में होगा लागू,देखे सिर्फ चर्चा के.डी न्यूज़ यूपी पर।

*सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।*

*दो सांसद के विरोध के बाद #नारीशक्तिबंदनअधिनियम, लोकसभा में हुआ पास,लेकिन क्यों महिलाओं में बना है बहस का मुद्दा,देखें के.डी न्यूज़ यूपी पर।*