डॉक्टर हत्याकांड को लेकर राजबाबू, देवमणि विधायक के हस्तक्षेप के बाद जिला प्रशासन एक्शन मुड़ में,वही परिजन अंतिम संस्कार नही करने को अड़े।

0 780

- Advertisement -

*भू माफियाओं के जघन्य अपराध से आयुष्मान भव कार्यक्रम हुआ कैंसिल*

*सदर विधायक राज प्रसाद उपाध्याय पहुचें सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जयसिंहपुर, डॉक्टर घनश्याम तिवारी की निर्मम हत्या पर दु:ख प्रकट करते हुए शोक संवेदना व्यक्त की*

- Advertisement -

*डॉक्टर हत्याकांड को लेकर जिला प्रशासन एक्शन मुड़ में,वही परिजन अंतिम संस्कार नही करने को अड़े।*

*सुलतानपुर जनपद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जयसिंहपुर में आयुष्मान भव कार्यक्रम के अंतर्गत वृहत कैंप किया जाना प्रस्तावित था। परंतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जयसिंहपुर में कार्यरत डॉक्टर घनश्याम तिवारी की कल दिनाँक 23 सितंबर को भू माफिया और दबंगों द्वारा मारपीट कर निर्मम हत्या कर दी गई। आयुष्मान भव शुभारंभ हेतु नामित जनप्रतिनिधि राज प्रसाद उपाध्याय सदर विधायक द्वारा कार्यक्रम में पहुंच कर इस घटना पर शोक संवेदना व्यक्ति की।सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर उपस्थित कर्मचारियों द्वारा विधायक से न्याय दिलाने की मांग की गई। डॉक्टर की हत्या होने के कारण स्वास्थ्य कर्मियों में रोस व्याप्त है और न्याय न मिलने पर अग्रिम रणनीति बनाये जाने की बात कर्मचारियों द्वारा कही गई। सदर विधायक द्वारा स्वास्थ्य क़र्मियों को आश्वस्त किया गया कि अपराधियों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे पहुंचाने एवं पीडित को उचित न्याय दिलाने के लिए मै कटिवद्ध हूं और कोई अपराधी बक्शा नही जायेगा।
इस मौके पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जयसिंहपुर अधीक्षक डॉक्टर सुरेंद्र कुमार चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर सभा रामपाल डॉक्टर राजेश डॉक्टर दिग्विजय सिंह स्वास्थ्य शिक्षा अधिकारी सत्यप्रकाश टी वी सुपर वाइजर अरविंद पांडे देवी प्रसाद तिवारी उपेंद्र वर्मा व समस्त स्वास्थ्य कर्मी उपस्थित रहे।

वही सरेशाम हुए चिकित्सक हत्याकांड पर जिला प्रशासन एक्शन मूड में नज़र आया डीएम जसजीत कौर बोली ,भू माफियाओं के चिन्हीकरण के लिए विशेष अभियान चलेगा साथ ही एसडीएम को लगाकर सरकारी और दूसरों की भूमि हड़पने वाले भूमाफिया चिन्हित कर उनको सूची में दर्ज किया जाएगा।

वही जनपद के पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा बोले, कि गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगी हुई हैं।अंदर खाने की बात है कि विधायक राज प्रसाद उपाध्याय और पूर्व विधायक देवमणि द्विवेदी के हस्तक्षेप के बाद से पुलिस प्रशासन सक्रिय दिख रहा।

*चिकित्सक की हत्या से लाल हुआ ब्राह्मण समाज*
*24 घंटे के भीतर बुलडोजर न चलनें पर अन्न जल त्याग की चेतावनी*

वही बीती शाम संविदा चिकित्सक घनश्याम त्रिपाठी की पीट-पीटकर हुई बेरहमी से हत्या को लेकर राष्ट्र प्रथम ब्राह्मण समाज गुस्से से लाल हुआ है। संगठन के पदाधिकारी घटना के बाद से पीड़ित परिवार का दर्द बांटने में जुटे हुए हैं। संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. महिमा शंकर द्विवेदी अपने राष्ट्रीय व प्रदेश की कार्य कारिणी को लेकर पीड़ित परिजनों से मिले और न्याय का भरोसा दिलाया। राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री द्विवेदी ने शासन- प्रशासन को चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि यदि 24 घंटे के भीतर चिकित्सक हत्याकांड के आरोपितों के घर बुलडोजर न चला तो पूरे प्रदेश का ब्राह्मण अन्न जल त्याग देगा। उन्होंने कहा कि ब्राह्मण समाज पर कोई भी अत्याचार बर्दाश्त नहीं होगा। मृतक के परिवार को उनकी जमीन वापस दिलाने के साथ-साथ आरोपितों की गिरफ्तारी न होने तक संगठन चुप नहीं बैठेगा।परिजनों से मिलने वालों में उग्रसेन पाण्डेय, राकेश द्विवेदी, राजेन्द्र मिश्र, मोंटी मिश्र,विभू पाण्डेय, विश्वजीत आदि रहे।

चिकित्सक हत्याकांड में जानकारी मिल रही है कि परिजन अंतिम संस्कार नहीं करने पर अड़े है । लंभुआ कोतवाली के सखौली गांव में ग्रामीणों में आक्रोश देखा जा रहा है सैकड़ों की संख्या में लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है।शाम छः वजे की अपडेट खबर में मौके पर लंभुआ विधायक सीताराम वर्मा। सीओ सिटी, सीओ लंभुआ समेत कई थाने की फोर्स मौके पर तैनात हैं।परिजन डिप्टी सीएम बृजेश पाठक को बुलाने की चल कह रहे हैं। अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को उप जिलाधिकारी ,क्षेत्राधिकारी पुलिस,परिजनों के साथ विभिन्न पार्टी के नेताओं के नेता मनाने में लगे हैं।

*एक चिकित्सक की पीट पीटकर की गई हत्या,पत्नी ने रो रोकर जमीनी विवाद की बताई वजह।*

एक चिकित्सक की पीट पीटकर की गई हत्या,पत्नी ने रो रोकर जमीनी विवाद की बताई वजह।

*सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।*

*सुलतानपुर में एक चिकित्सक की कर दी गई हत्या,पत्नी ने बताया जमीनी वजह बनी कारण,देखे पूरी रिपोर्ट*