#सुल्तानपुर- #कच्चेमकान की #दीवार #ढहने से #बड़ाहादसा,#मलबे में दबकर दादी और पोते की #दर्दनाक #मौत।

0 372

- Advertisement -

-सुल्तानपुर में सोमवार को कच्चे मकान की दीवार ढहने से बड़ा हादसा हो गया। इसी के मलबे में दबकर दादी और पोते की दर्दनाक मौत हो गई। आनन फानन ग्रामीणों की मदद से दादी पोते के शव को बाहर निकलवाया गया वहीं सूचना पर पहुँची पुलिस कार्यवाही में जुट गई है।

वीओ- दरअसल ये मामला है लंभुआ कोतवाली के घाटमपुर दक्षिणी गांव का। इसी गांव में चंपा नाम की महिला छप्परनुमा कच्चे मकान में अपने 6 वर्षीय पोते अंश के साथ बैठी हुई थी। बाहर बारिश हो रही थी और पानी भर गया था। लिहाजा परिवार के अन्य घर के बाहर जमा पानी निकालने लगे। इसी दरम्यान इस कच्चे की दीवार भरभरा कर गिर पड़ी जिसमें चंपा देवी और अंश दोनो दब गए। मकान की दीवार गिरते ही परिवार में कोहराम मच गया। आनन फानन ग्रामीणों की मदद से मलबा हटा कर दादी पोते को बाहर निकाला गया लेकिन तब तक दोनो की मौत हो चुकी थी। मौत की जानकारी लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस कार्यवाही में जुट गई है साथ ही ग्रामीणों ने राजस्व कर्मियों को भी सूचित कर दिया गया है।

- Advertisement -


#सुल्तानपुर- #कच्चेमकान की #दीवार #ढहने से #बड़ाहादसा,#मलबे में दबकर दादी और पोते की #दर्दनाक #मौत।

बाइट-नन्हे लाल विश्वकर्मा- मृतक महिला का देवर

बाइट-राम सुख-मृतक महिला का देवर

बाइट- शिवकुमार सिंह- पूर्व प्रधान

#सुल्तानपुर-#अगस्तक्रांतिदिवस पर #कांग्रेसियों ने #बैलगाड़ी पर #बाईक रख कर #सड़को पर किया #प्रदर्शन, मंहगाई समेत कई विंदुओं पर #सरकार को घेरा।

देखे कांग्रेस पार्टी का भाजपा गद्दी छोड़ो कार्यक्रम की वीडियो रिपोर्ट।अपडेट खबरों के लिए kdnews12 यूट्यूब चैनल को करें सब्सक्राइब।


#अगस्तक्रांतिदिवस पर #कांग्रेसियों ने #बैलगाड़ी पर #बाईक रख कर #सड़को पर किया #प्रदर्शन, मंहगाई समेत कई विंदुओं पर #सरकार को घेरा।

#सुल्तानपुर-#अमृतमहोत्सव #कार्यक्रम की #प्रभातफेरी के साथ हुई शुरुआत,#शहीदों बारे में आमजन को किया जाएगा #जागरूक।

पूरी खबरों के लिए देखे वीडियो रिपोर्ट, अपडेट खबरों के लिए kdnews12 यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


#सुल्तानपुर-#अमृतमहोत्सव #कार्यक्रम की #प्रभातफेरी के साथ हुई शुरुआत,#शहीदों बारे में किया जाएगा आमजन को #जागरूक।