#सुल्तानपुर-#अमृतमहोत्सव #कार्यक्रम की #प्रभातफेरी के साथ हुई शुरुआत,#शहीदों बारे में आमजन को किया जाएगा #जागरूक।

0 314

- Advertisement -

आज़ादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम की आज सुल्तानपुर में शुरुवात की गई। नगर पालिका परिसर में शहीद की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर इसकी शुरुआत की गई जिसके बाद प्रभात फेरी निकाल कर लोगों को शहीदों के बारे जागरूक किया गया। इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी और पुलिस अधीक्षक समेत तमाम अधिकारी कर्मचारी प्रभात रैली में शामिल हुये।

V/O- शासन के निर्देश पर आज नगर पालिका परिषद से आजादी के अमृत महोत्सव विभिन्न कार्यक्रम का आयोजन किया जाना है। इसी कड़ी में आज सुल्तानपुर में भी इसकी शुरुवात की गई। सीडीओ अतुल वत्स और और एसपी विपिन मिश्रा ने सबसे पहले शहीदों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण किया, उसके बाद प्रभात फेरी निकाली गई। खुद सीडीओ और एसपी कर्मचारियों और बच्चों के साथ इस प्रभात फेरी में शामिल हुये। नगर पालिका से राम नरेश त्रिपाठी सभागार तक रैली का आयोजन कर लोगों को जागरूक किया गया। सीडीओ अतुल वत्स ने कहा आगामी वर्ष में हम लोग आजादी की 75वीं वर्षगांठ मनायेंगे, उसी के लिये लोगों को जागरूक करने,शहीदों को नमन करने के लिये शासन के निर्देश पर इस कार्यक्रम की शुरुवात की गई है।

- Advertisement -

बाइट- अतुल वत्स सीडीओ सुल्तानपुर

वही एसपी विपिन मिश्रा ने कहा कि शहीदों को नमन करने के लिये शासन के निर्देश पर जिले में जो भी शहीद हैं और जहां जहां उनकी प्रतिमाएं लगाई गई हैं उसी पर रुट चार्ट बनाकर कार्यक्रम आयोजित किये जायें और लोगों को शहीदों के बारे में जानकारी देकर उन्हें नमन किया जाय साथ ही 75वीं वर्षगांठ के प्रति अभी से ही लोगों को उत्साहित किया जाय।

बाइट- डॉ० विपिन कुमार मिश्रा- एसपी सुल्तानपुर

#सुल्तानपुर-#नबाबी का #शौक़ इस कदर #परवान चढ़ा कि गांव के #लौंडे बन गए #लुटेरे,#मुंबई की #सफर करने वाले ही थे कि चढ़ गए #पुलिस के हत्थे।

देखे इस नबाबी के शौखिनो का पूरी वीडियो रिपोर्ट। अपडेट खबरों के लिए kdnews12 यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


#सुल्तानपुर-#नबाबी का #शौक़ इस कदर #परवान चढ़ा कि गांव के #लौंडे बन गए #लुटेरे,#मुंबई की #सफर करने वाले ही थे कि चढ़ गए #पुलिस के हत्थे।

#सुल्तानपुर-पकड़ा गया #मुन्नाभाई, दूसरे के स्थान पर #टीजीटी का देने आया था #परीक्षा,क्या था पूरा #मामला, देखे #रिपोर्ट।

देखे खबर की वीडियो रिपोर्ट, अपडेट खबरों के लिए kdnews12 यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


#सुल्तानपुर-पकड़ा गया #मुन्नाभाई, दूसरे के स्थान पर #टीजीटी का देने आया था #परीक्षा