यूपी /अयोध्या-राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट का अयोध्या में विरोध शुरू।ट्रस्ट में महंत नृत्य गोपाल दास का नाम ना होने पर संतों ने किया विरोध।अपराह्न 3:00 बजे मणिराम दास छावनी में संतों की होगी बड़ी बैठक

0 245

- Advertisement -

यूपी /अयोध्या-राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट का अयोध्या में विरोध शुरू।ट्रस्ट में महंत नृत्य गोपाल दास का नाम ना होने पर संतों ने किया विरोध।अपराह्न 3:00 बजे मणिराम दास छावनी में संतों की होगी बड़ी बैठक। 

रिपोर्ट मनोज तिवारी

- Advertisement -

श्री राम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के गठन के बाद अयोध्या के संतो ने शुरू किया विरोध।राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास के उत्तराधिकारी कमल नयन दास का बयान।हम इस ट्रस्ट को मानने के लिए नहीं है तैयार। इस ट्रस्ट में वैष्णव समाज के संतों का किया गया है अपमान। जो राम मंदिर आंदोलन के लगे रहे और कुर्बानी दी उनको रखा गया है ट्रस्ट से दूर।अमित शाह पर भड़के कमल नयन दास। स्वार्थी राम मंदिर आंदोलन से नहीं जुड़े रहे किसी भी व्यक्ति ट्रस्ट में शामिल किए जाने से है नाराज आंदोलन की दी चेतावनी।

अयोध्यावासी करेंगे आंदोलन पुरजोर तरीके से होगा विरोध। ट्रस्ट में शामिल हुए अयोध्या राजपरिवार के विमलेश मोहन प्रताप मिश्रा को बताया राजनीतिक।बसपा के टिकट पर लड़े हैं चुनाव इनका राम जन्म भूमि से नहीं है कोई लेना देना,इनको कोई जानता भी नहीं था।उन्हें राम जन्मभूमि ट्रस्ट में दी गई जगह।पूरे देश में संत समाज करेगा विरोध रामानंदी संतों का किया गया है अपमान।राम मंदिर आंदोलन के समय बना था कानून राम नंदी वैष्णव ही होगा राम जन्म भूमि का अध्यक्ष।कमल नयन दास  ऐलान अयोध्या में नही दिया जाएगा प्रवेश।संत समाज की बुलायी जा रही है बैठक।शाम को होगी मणि राम दास छावनी पर संतो की बैठक।

ट्रस्ट के गठन के बाद राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपालदास ने दिया बड़ा बयानअयोध्यावासी संत महंतों का ट्रस्ट के माध्यम से किया गया है अपमान। जिन्होंने पूरे जीवन की दी है कुर्बानी उनका नहीं है ट्रस्ट में कहीं नही है कोई नामोनिशान। जो ट्रस्ट बना है उसमें अयोध्यावासी संत महंतों की की गई है अवहेलना। 3:00 बजे होगी संत समाज की बैठक।बैठक में लिया जाएगा निर्णय– महंत नृत्य गोपाल दास अध्यक्ष राम जन्मभूमि न्यास

राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट गठन के बाद अयोध्या में संतों का विरोध ,  आज शाम 3 बजे संतों ने बुलाई बैठक।महंत नृत्य गोपाल दास की आवास पर संतों की बैठक।मणिराम राम दास छावनी में होगी बैठक , सरकार के विरोध में संत करेंगे आंदोलन।महंत नृत्य गोपाल दास के नेतृत्व में होगी बैठक।