सपा खेमे में सब कुछ ठीक या गुटबाजी हैं हाबी,नही तो आमजनता का पेट हुआ है क्यों खराब, देखे के.डी न्यूज़ यूपी का प्रेस रिब्यू रिपोर्ट।

0 296

- Advertisement -

सुलतानपुर-सपा गठबंधन की तरफ से सुलतानपुर लोकसभा प्रत्याशी राम भुआल निषाद द्वारा प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया जिसमें पत्रकारों के पूछे गए सवालों का जबाब किस तरह दिया हम आप को दिखाएंगे,वही जब इसौली विधायक को इस प्रेसवार्ता में शामिल ना रहने के सवाल पर आखिर क्यों कह दिया कि उनका पेट खराब है?

- Advertisement -

*आखिर क्यों प्रत्याशी रामभुआल निषाद ने इसौली विधायक को कहा कि उनका पेट हैं खराब,औऱ फिर विधायक पहुँचे लखनऊ,देखे के.डी न्यूज़ यूपी पर प्रेस रिब्यू*

जबकि दो दिन बाद समाजवादी पार्टी के इसौली विधायक मोहम्मद ताहिर खान और पहले उम्मीदवार रहे भीम निषाद संग सपा प्रदेश अध्यक्ष से मुलाक़ात की फोटो वायरल हो गई। जिसमे सुल्तानपुर जिले सहित पूरे प्रदेश में सपा को मजबूत बनाने को लेकर मोस्ट बैकवर्ड संस्थान से समर्थन दिलाया,इस दौरान भीम निषाद के साथ फोटो वायरल होने से सपा खेमे में चर्चा का विषय बना हुआ है।सपा खेमे में सब कुछ ठीक चल रहा है या गुटबाजी हाबी है इसका निर्णय आमजन इस प्रेसवार्ता से समझे,देखे के.डी न्यूज़ यूपी का प्रेस रिब्यू।