बिग ब्रेकिंग सुल्तानपुर-देर रात एसपी सोमेन बर्मा की चली तबादला एक्सप्रेस, दो दर्जन से अधिक उपनिरीक्षकों की कार्यक्षेत्र में किया बदलाव*

0 177

- Advertisement -

*बिग ब्रेकिंग सुल्तानपुर…..*
*देर रात एसपी सोमेन बर्मा की चली तबादला एक्सप्रेस, दो दर्जन से अधिक उपनिरीक्षकों की कार्यक्षेत्र में किया बदलाव*


सुलतानपुर। जनपद में कानून व्यवस्था को चुस्त एवं दुरुस्त रखने के लिए एसपी सोमेन बर्मा ने मंगलवार की देररात एक झटके में बड़ा एक्शन लिया। और लगातार मिल रही शिकायतों के बाद विभिन्न जगहों से जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्र के दो दर्जन से अधिक कुल 27 उपनिरीक्षकों के कार्य क्षेत्र में बदलाव कर दिया। अचानक एसपी के लिए गए फैसले के बाद विभाग में हड़कंप मच गया और अब यह देखने वाली बात होगी कि क्या तबादले के बाद कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त होगी कि नहीं ?
कोतवाली नगर से उपनिरीक्षक भुवाली प्रसाद को थाना मोतिगरपुर और महिला उपनिरीक्षक कुसुमलता को प्रभारी महिला रिपोर्टिंग चौकी लंभुआ भेज गया है। थाना धम्मौर से उपनिरीक्षक विमल कपूर और गुलबीर सिंह को क्रमशः थाना लंभुआ और थाना दोस्तपुर भेजा गया है। बंधुआँकला थाने की खोखीपुर चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक सुशील कुमार निर्मल को थाना करौंदीकला और बल्दीराय थाने की वल्लीपुर चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक राकेश ओझा को कोतवाली नगर की शास्त्री नगर चौकी का प्रभार दिया है। चांदा उपनिरीक्षक दिनेश चंद्र को उपनिरीक्षक कोतवाली नगर, जयसिंहपुर उपनिरीक्षक कालीचरण यादव को उपनिरीक्षक अखंडनगर बनाया गया। मोतिगरपुर थाने के उपनिरीक्षक रमेश सिंह कुशवाहा को शिवगढ़, सुशील कुमार को बंधुआँकला और रवींद्र सिंह को बल्दीराय भेजा गया है। कोतवाली कादीपुर की मुड़िला चौकी प्रभारी कृष्णा प्रसाद वर्मा को कोतवाली नगर की चौकी शाहगंज का प्रभार सौंपा है। कोतवाली कादीपुर उपनिरीक्षक राजेश राव को चांदा और उपनिरीक्षक विजय कुमार गुप्ता को बल्दीराय थाने की चौकी वल्लीपुर का प्रभारी बनाया गया। थाना अखंडनगर के उपनिरीक्षक तनवीर खाँ को कोतवाली देहात, रामराज को कोतवाली नगर और जगदंबा प्रसाद सिंह को गोसाईंगंज भेज गया। दोस्तपुर में तैनात उपनिरीक्षक अनिल अवस्थी को बल्दीराय की चौकी देहली बाजार का प्रभार सौंपा है। कूरेभार थाने के उपनिरीक्षक श्रीराम को अखंडनगर थाने की चौकी राहुल नगर का प्रभारी तथा उपनिरीक्षक विनोद पांडेय को अखंडनगर भेज गया है। धनपतगंज थाने के उपनिरीक्षक उपेंद्र उपाध्याय को करौंदीकला, कोतवाली देहात में तैनात उपनिरीक्षक अब्दुल कादिर खान को बल्दीराय तथा रवींद्र नाथ यादव को कोतवाली कादीपुर भेजे गये हैं। गोसाईंगंज उपनिरीक्षक अरविंद राम को थाना लंभुआ, बल्दीराय उपनिरीक्षक सगीर मोहम्मद को कोतवाली कादीपुर और कोतवाली नगर के सीताकुंड चौकी प्रभारी को कोतवाली कादीपुर की मुड़िला बाजार चौकी का प्रभारी बनाया गया है।

- Advertisement -