सुलतानपुर सीडीओ अंकुर कौशिक के निर्देश के बाद डीपीआरओ ने प्रधान,सचिव व केयर टेकर पर की कार्यवाही,क्या है पूरा मामला देखे रिपोर्ट।

0 347

- Advertisement -

*हटाए गए दो केयरटेकर, प्रधान और सचिव को नोटिस*

सीडीओ अंकुर कौशिक के निर्देश के बाद, डीपीआरओ ने की कार्यवाही।

*सौराई गौशाला में मृत गोवेश का शव रस्सी से बांध कर ट्रैक्टर से घसीटने का मामला*

*वीडियो वायरल होने के बाद सीडीओ के निर्देश पर शुरू हुई कारवाई, प्रधान और सचिव समेत अन्य जिम्मेदारों पर दर्ज कराया जा सकता है पशु क्रूरता का मुकदमा*

सुल्तानपुर। जिले की चर्चित गौशाला सौराई में भूख प्यास से दम तोड़ रहे गोवंशों के शवों को रस्सी से बांध कर ट्रैक्टर से घसीटने का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कप मच गया है।
मृत गोवंश के शव के साथ क्रूरतम एवं अमानवीय व्यवहार किए जाने के मामले को सीडीओ अंकुर कौशिक के निर्देश के बाद जिला पंचायत राज अधिकारी अभिषेक शुक्ल ने संज्ञान ले लिया है। शुक्रवार को वीडियो वायरल होते ही डीपीआरओ अभिषेक शुक्ला गौशाला पहुंचे और जिम्मेदारों से पूछताछ की। एडीओ पंचायत सतीश श्रीवास्तव, पंचायत सचिव नितेश सिंह व गोशाला संचालक को जमकर खरी खोटी सुनाई और कारवाई का संकेत दिया। उन्होंने ने बताया कि दो केयर टेकर को हटा दिया गया है, प्रधान और सचिव को नोटिस जारी की गयी है। जवाब मिलने के बाद आगे की कारवाई की जाएगी। जिला पंचायत राज अधिकारी श्री शुक्ला ने कहा कि ट्रैक्टर से मृत पशुओं का शव घसीटना पशु क्रूरता की श्रेणी में आता है, जवाब मिलने के बाद संबंधित दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की कार्यवाही की जाएगी।

- Advertisement -

*पूर्व प्रधान का है ट्रैक्टर*
जिला पंचायत राज अधिकारी ने बताया कि शव क्रूरतापूर्वक घसीटने में प्रयुक्त किया गया ट्रैक्टर पूर्व प्रधान का है। अब सवाल उठता है कि ट्रैक्टर किसके इशारे पर गौशाला में शवों को दूर घसीट कर फेंकने के लिए लाया जाता है, इसकी भी जांच होनी चाहिए।

*सुलतानपुर तिकोनिया पार्क में हजारों की संख्या में उमड़ा हुजूम, श्रद्धाजंलि सभा ने आये हुए ब्रामण नेताओ ने कठोर कार्यवाही की योगी सरकार की मांग।*

सुलतानपुर तिकोनिया पार्क में हजारों की संख्या में उमड़ा हुजूम, श्रद्धाजंलि सभा ने आये हुए ब्रामण नेताओ ने कठोर कार्यवाही की योगी सरकार की मांग।

*सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up चौनल करें सब्सक्राइब।*

*हजारों की संख्या में उमड़ा हुजूम, श्रद्धाजंलि सभा ने आये हुए ब्रामण नेताओ ने कठोर कार्यवाही की योगी सरकार की मांग।*