सुलतानपुर-एक अक्टूबर को स्वच्छता पखवारा अभियान में एक घण्टे सदर विधायक, प्रमुख व बीडीओ ने किया श्रमदान।

0 84

- Advertisement -

एक अक्टूबर को स्वच्छता पखवारा अभियान में एक घण्टे सदर विधायक, प्रमुख व बीडीओ ने किया श्रमदान।

एक तारीख, एक घंटा, एक साथ’ विशेष रूप से स्वच्छता अभियान में सदर विधायक ,प्रमुख प्रतिनिधि ,बीडीओ व एडीओ पंचायत रहे मौजूद।

- Advertisement -

सुलतानपुर-एक अक्टूबर को देश भर में शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में बड़े स्तर पर स्वच्छता अभियान चलाया गया। जिसमे जनप्रतिनिधियों के साथ अधिकारियों व कर्मियों ने भाग लिया।
‘एक तारीख, एक घंटा, एक साथ’ विशेष रूप से स्वच्छता गतिविधियों के लिए समर्पित अभियान है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक अक्टूबर को सुबह 10 बजे एक महत्वपूर्ण स्वच्छता पहल के लिए एक साथ आने की अपील की ।इसी कड़ी में स्वच्छता पखवाड़ा को लेकर एक अक्टूबर को लगभग दस बजे से 11 बजे तक एक घंटा एक साथ सदर विधायक राज बाबू उपाध्याय,प्रमुख प्रतिनिधि सोनू सिंह, बीडीओ श्रीकांत तिवारी ,एडीओ पंचायत प्रकाश कुमार मिश्र समेत सैकड़ों लोंगो ने विकासखंड कूरेभार के ग्राम पंचायत कूरेभार में एक घण्टे का श्रमदान किया।

*सुलतानपुर- सीडीओ अंकुर कौशिक के निर्देश के बाद डीपीआरओ ने प्रधान,सचिव व केयर टेकर पर की कार्यवाही,क्या है पूरा मामला देखे रिपोर्ट।*

सुलतानपुर सीडीओ अंकुर कौशिक के निर्देश के बाद डीपीआरओ ने प्रधान,सचिव व केयर टेकर पर की कार्यवाही,क्या है पूरा मामला देखे रिपोर्ट।