सुलतानपुर तिकोनिया पार्क में हजारों की संख्या में उमड़ा हुजूम, श्रद्धाजंलि सभा ने आये हुए ब्रामण नेताओ ने कठोर कार्यवाही की योगी सरकार की मांग।

0 397

- Advertisement -

सुल्तानपुर जनपद में शनिवार को स्व डॉ घनश्याम तिवारी की श्रद्धांजलि सभा स्थल तिकोनिया पार्क में जमावड़ा लगने लगा। जो देखते देखते हजारों में पहुँच गया।श्रद्धांजलि सभा में पूर्व मंत्री जय नारायण तिवारी, पूर्व विधायक देवमणि द्विवेदी, पूर्व विधायक संतोष पाण्डेय, शिव नारायण मिश्र, पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री डॉ शैलेंद्र त्रिपाठी, भाजपा सहकारिता प्रकोष्ठ के सह प्रदेश प्रभारी रामचन्द्र मिश्र, बार अध्यक्ष अरविंद पांडेय, सचिव आर्तमणि मिश्र, गोरखपुर से आए राष्ट्रीय आरक्षण विरोधी संयुक्त मोर्चा के संयोजक अवधेश कुमार मिश्रा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता राम आर्य पाठक, वरुण मिश्र, राजेश तिवारी, चित्रकूट से भोलानाथ, पूर्व बार अध्यक्ष अधिवक्ता अरुण उपाध्याय, करुणाशंकर द्विवेदी, वीरेंद्र चतुर्वेदी,रामदुलार पाठक पूर्व बार सचिव हेमंत मिश्र आदि लोग कार्यक्रम स्थल पहुँचे। मंत्रोच्चार के साथ श्रद्धांजलि सभा शुरू हुई।

*हजारों की संख्या में उमड़ा हुजूम, श्रद्धाजंलि सभा ने आये हुए ब्रामण नेताओ ने कठोर कार्यवाही की योगी सरकार की मांग।*

- Advertisement -

इस दौरान इस कार्यक्रम में किसने क्या कहा है आइये हम आप को बताते हैं।मौनी महाराज ने अपने भाषण के दौरान कहा कि चिकित्सक की तालिबानी हत्या की गई है। मुख्यमंत्री अन्याय का विरोध और संविधान के पालन की बात करते हैं यहां भी कानून का पालन होना चाहिये अपराधियों का नामो निशान मिट जाना चाहिए।अगर ऐसी निर्मम हत्याओं का सिलसिला समाज में फैलेगा तो इससे समाज में विद्रोह और अराजकता आ जायेगी।आने वाले समय में सरकार और चुनाव इससे होगा प्रभावित, इसलिए मेरा कहना हैं न्याय दिला दीजिए।जैसे अन्य आतंकवादियों पर कार्रवाई हुई है वैसे इन पर भी कार्रवाई करके पटाक्षेप कर दीजिए।

वही पूर्वांचल के बाहुबली पूर्व विधायक पवन पाण्डेय ने इस कार्यक्रम में कहा कि पुलिस ने आपाधापी में एफआईआर लिखवाया वो है गलत,मैं कार्रवाई से सहमत नहीं हूं ।दूसरी तहरीर जो दी गई उसे कार्रवाई में सम्मिलित होना था,अभी तक सम्मिलित नहीं हुई।पुराने भाजपा के नेता नारायणपुर में अपराधी के गिरोह को हैं संचालित करते हैं उनका इस मुकदमे में लेकर जेल भिजवाना चाहिये।भाजपा नेता की ताकत पर नारायणपुर में गिरोहबंदी चल रही ,अगर शासन नहीं निपटा सका तो हम अपने तरीके से लड़ाई शुरू करेंगे।इस दुर्दांत अपराधी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाय।इस तरह की घिनौना कृत्य मैने अपने जीवन में नही सुना।वही इस
*वही श्रद्धांजलि सभा में जब पूर्व विधायक देवमणि ने सीएम योगी की प्रसंशा की तो कांग्रेसी नेता राजेश तिवारी ने पूर्व विधायक को टोकते हुए कहा कि यहाँ पर सीएम की प्रसंशा नहीं, पीड़ित को न्याय दिलाने की लड़ाई के लिए हम सभी आये हैं। हम अपना हक लड़कर लेंगे, हमें किसी की वंदना की जरूरत नहीं है। इस घटना में अगर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही हुई होती तो इस सभा की जरूरत ही न पड़ती। सांसद पर कटाक्ष करते हुए श्री तिवारी ने कहा कि इस्कॉन पर बयान देने वालों को इतनी बड़ी घटना के लिए वक्त नहीं है। वहीं बहराइच से आये सवर्ण आर्मी प्रमुख सर्वेश मिश्रा ने कहा कि हम तेज बुखार होते भी यहाँ आये हैं, जबकि जिले की सांसद को आप सब के लिए समय नहीं है।
वही कार्यक्रम के बाद देर शाम को जानकारी मिली की
डॉक्टर हत्याकांड में सरकार को घेरने के लिए सपा प्रमुख ने दूसरा पैतरा अख्तियार किया,खबर लिखे जाने तक यह सूचना मिली कि पीड़ित परिवार से ग्यारह सपा नेताओं का डेलीगेशन, सपा शिक्षक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रो. बी. पाण्डेय के नेतृत्व में पहुंच रहा है।डेलीगेशन, प्रतिनिधि मंडल में तीन विधायक-पांच पूर्व विधायक और एक पूर्व मंत्री भी इसमे शामिल रहेंगे जिलाध्यक्ष रघुवीर यादव ने इसकी पुष्टि की थी।