थानेदार साहब का जादुई कारनामा उनके बच्चों ने कर दिया फेल ,जब वायरल हुआ फ़ोटो तो रिश्वत के खेल में माहिर हुए सस्पेंड।

एक थानेदार के सपूत बच्चे खिलौनों के साथ खेलने की उम्र में नोटों की गड्डियों के साथ खेलते नजर आ रहे हैं । थानेदार के बच्चों के नोटों की गड्डियों के साथ खेलने की वीडियो वायरल होते ही महकमें में हड़कंप मच गया ।

0 1,684

- Advertisement -

थानेदार का जादुई कारनामा उनके बच्चों ने किया फेल , थानेदार साहब रिश्वत के जादू का खेल दिखाने में हुए सस्पेंड

 ।  “अजीब दास्तां है ये ”   जी हां ! जिस अजीब दास्तां की खबर हम आपको बताने जा रहे हैं ,उसे सुनकर आप भी अपना माथा पकड़कर सिस्टम के बारे में बहुत कुछ सोचने पर मजबूर हो जाएंगे । वह खबर है उन्नाव जिले से । जहां के एक थानेदार के सपूत बच्चे खिलौनों के साथ खेलने की उम्र में नोटों की गड्डियों के साथ खेलते नजर आ रहे हैं । थानेदार के बच्चों के नोटों की गड्डियों के साथ खेलने की वीडियो वायरल होते ही महकमें में हड़कंप मच गया । वायरल  वीडियो जब जिले के पुलिस कप्तान के नजरों सामने आई ,कप्तान ने थानेदार को सस्पेंड कर जांच के आदेश दिए हैं ।
कहते हैं ” थानेदार ” बड़ा मायावी होता हैं और अपने मायाजाल से बड़े-बड़े सूरमाओं को मुर्गा बना देता है । लेकिन यहां थानेदार का जादुई खेल उनके बच्चों ने बिगाड़ दिया । यह सब तब हुआ जब थानेदार के बीवी बच्चों की नोटों के बंडल के साथ खेलने वाली तस्वीर शोसल मीडिया पर वायरल हो गई और देखते ही देखते कप्तान तक वायरल हो कर पहुँच गई। कप्तान  साहब ने तो अपना माथा ही पकड़ लिया।जानकारी तो यह भी मिली कि नोटों के बंडल में कुल लगभग 14 लाख रुपये बताये जा रहे है। नोटों के साथ पूरे परिवार की फोटो वायरल होते ही कप्तान ने थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया है। दरअसल यह मामला उन्नाव जनपद का बताया जा रहा है, जहां सोशल मीडिया पर एक फोटो जमकर वायरल हो रहा है। इस फोटो में बच्चे लाखों रुपये की नोटों की गड्डियों से खेलते दिख रहे हैं. यह 500-500 रूपये की 27 गड्डियों के साथ एक बिस्तर पर बैठे नजर आ रहे हैं।लगभग यह राशि करीब 14 लाख रुपये आंकी जा रही हैं।
शोसल मीडिया पर फोटो वायरल हुई तो मामला यूपी के उन्नाव का निकला और बच्चे थानेदार साहब के निकले, जिसके बाद पुलिस महकमे में मानो हड़कंप ही मच गया है,पुलिस विभाग में हर कोई किसी को देख रहा है जबान पर तो मानो ताला ही लग गया है। इस मामले की जानकारी मिलते ही अपना माथा पकड़े उन्नाव एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने तो फौरी तौर पर कार्रवाई कर दी।
एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने थानाध्यक्ष बेहटा मुजावर रमेश चंद्र को लाइन हाजिर कर मामले की जांच सीओ बांगरमऊ को सौंप दी है।

- Advertisement -

गौरतलब हो कि उन्नाव में गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल होने लगा इस वायरल फोटो में दो बच्चे बेड पर पांच-पांच सौ के नोटों की दर्जनों गड्डियों से खेलते दिख रहे हैं यही भर नही इस खेक मे बच्चों के साथ पूरा परिवार भी शरीक़ है।इस गर्मागर्म फोटो वायरल होने से पुलिस महकमे में हड़कम्प मचा हुआ है और जनता में कौतूहल छाया है और लोगों में चर्चा देखा जा रहा है कि आखिर यह पैसा आया कहाँ से हैं,लाइन हाजिर तो ठीक है।

*सुलतानपुर-ऑनलाइन फ्रॉड के जरिए हुआ था खेल,शिकायतकर्ताओं के वापस खाते में आया पैसा , खिले चेहरे*

सुलतानपुर-ऑनलाइन फ्रॉड के जरिए हुआ था खेल,शिकायतकर्ताओं के वापस खाते में आया पैसा , खिले चेहरे, *