मृतक के घर सांत्वना देने पहुँची सांसद मेनका गांधी को परिजनों ने कहा ऐसा सांसद मिलना दुर्लभ,देखे पूरी खबर की वीडियो रिपोर्ट।

0 505

- Advertisement -

केन्द्रीय मंत्री व सुल्तानपुर की सांसद मेनका संजय गांधी ने आज अपने दौरे के पहले दिन सुलतानपुर व जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र के सरवन,मिरदासपुर,परवर, सेउर चमुरखा, नैपुरा, बैथू व उघड़पुर गांव में जन चौपाल के माध्यम से जनता की शिकायतों का निस्तारण किया।श्री मती गांधी ने एक जुलाई को नकराही गांव में सड़क हादसे में मारे गए 6 लोगो के परिजनों को सांत्वना देते हुए जिला प्रशासन को आर्थिक मदद दिए जाने के लिए निर्देशित किया।

- Advertisement -


मृतक के घर सांत्वना देने पहुँची सांसद मेनका गांधी को परिजनों ने कहा ऐसा सांसद मिलना दुर्लभ।

श्रीमती गांधी ने चक विड़ार गांव में भाजपा कार्यकर्ता मृतक मनोज वर्मा के परिजनों के प्रति सांत्वना व्यक्त की। मेनका संजय गांधी ने कहा कि हमें ऐसे ग्राम पंचायतों की समस्याओं को लक्ष्य बनाकर काम करना है जिन ग्राम पंचायतों में अब तक किसी भी जनप्रतिनिधि ने नागरिकों की समस्याओं को नहीं सुना है। गौरतलब हो कि कूरेभार विकास खंड के ग्राम पंचायत जाफरपुर के गांव चक विड़ार में मृतक मनोज कुमार वर्मा जो जूनियर हाईस्कूल में शिक्षक पद पर थे उनका 29 मई आकस्मिक निधन हो गया,समाज मे उनकी एक अलग पहचान थी,सांसद मेनका गांधी ने गांव में जा कर परिजनों से मुलाकात की।वही मृतक मनोज कुमार वर्मा के भाई विकास वर्मा ने सांसद के मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत की और सांसद मेनका गांधी की भूरि भूरि प्रसंसा की और कहा कि ऐसा सांसद मिलना हमारे लिए गौरव की बात है।

Vo-वही सांसद मेनका संजय गांधी ने जनता से मुलाकात करते हुए कहा कि पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर चिन्हित कमजोर 255 बूथों को मजबूती के लिए सांसद विधायक व 6 सदस्यीय समिति कार्य कर रही है,उन्हें पूर्ण विश्वास है कि वह जनता के बीच विश्वास कायम रखने में पूर्ण सफल होगी। श्रीमती गांधी ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार की प्रत्येक परिवार को रोजगार दिलाने के लिए परिवार कार्ड बनाने की योजना युवा बेरोजगारों के लिए वरदान साबित होगी, सिंगल यूज प्लास्टिक के प्रतिबंध पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए श्रीमती गांधी ने कहा कि पॉलीथिन के उत्पादन पर भी प्रतिबंध लगाकर इसे पूर्णतया बंद करने की जरूरत है,उन्होंने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि इसकी सफलता के लिए नागरिक भरपूर सहयोग करेंगे।

Byte-मेनका संजय गांधी सांसद सुल्तानपुर।

भाजपा के विधायक का मामला अभी ठंडे बस्ते में नही गया कि एक और भाजपा के नेता ने 66 बच्चों के भविष्य को लटकाया अधर ने,क्या है पूरा मामला, देखे रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूटयूब चैनल को करें सब्सक्राइब।


भाजपा विधायक का मामला अभी ठंडे बस्ते में नही गया कि भाजपा के एक और नेता ने 66 बच्चों के भविष्य को लटकाया अधर ने।