भाजपा के विधायक का मामला अभी ठंडे बस्ते में नही गया कि एक और भाजपा के नेता ने 66 बच्चों के भविष्य को लटकाया अधर ने,क्या है पूरा मामला, देखे रिपोर्ट।

0 795

- Advertisement -

सुल्तानपुर में एक बड़ा मामला सामने आ रहा है जहां छात्र छात्राओं को फार्मेसी कालेज के एग्जाम में होना चाहिए तो वही छात्र छात्रायें एकजुट हो कर पहुंच गई सम्पूर्ण समाधान दिवस में ,करें भी क्या अपना भविष्य अंधकारमय होता देख उनको और कुछ सूझ भी नही रहा था। फार्मेसी प्रथम वर्ष के 66 छात्र छात्राओं की परीक्षा के बावजूद न ही उन्हें प्रवेश पत्र उपलब्ध करवाया गया और न ही विद्यालय में परीक्षा करवाई गई।

- Advertisement -


भाजपा विधायक का मामला अभी ठंडे बस्ते में नही गया कि भाजपा के एक और नेता ने 66 बच्चों के भविष्य को लटकाया अधर ने।

थकहार कर नाराज छात्र छात्राओं ने सम्पूर्ण समाधान दिवस पर शिकायत की तो कालेज प्रबंधक पैसा वापस करने की बात कहने लगा। मामला था एक भाजपा नेता के फार्मेसी कालेज का जहां बड़ी लापरवाही देखने को मिली है। अभी एक भाजपा के विधायक का दरोगा को हड़काने का मामला ठण्डा ही नही हुआ कि एक और अपने को भाजपा के धुरंधर नेताओ में सुमार किये जाने के कॉलेज में 66 बच्चों का भविष्य अन्धेरे में कर दिया गया।

दरअसल कादीपुर के पड़ेला में भाजपा नेता श्रवण कुमार मिश्रा का पंडित राम चरित्र महाविद्यालय फार्मेसी कालेज के नाम से संस्थान है। इसी संस्थान में डिप्लोमा इन फार्मेसी कोर्स में प्रथम वर्ष के 66 बच्चों का प्रवेश ले लिया गया, लेकिन जब परीक्षा का समय आया तो प्रवेश पत्र देने के नाम पर टाल मटोल किया जाने लगा। शनिवार से परीक्षा भी शुरू थी लेकिन प्रवेश पत्र नही दिया गया। लिहाजा यहां पढ़ने वाले फार्मेसी के छात्र छात्राएं अपना भविष्य अंधकार में देख सम्पूर्ण समाधान दिवस में पहुंच गए और एसडीएम से गोहार लगाई। मामला गंभीर देख एसडीएम ने कॉलेज प्रबंधक श्रवण कुमार मिश्रा को तलब किया। तलब किया बहुत अच्छा रहा लेकिन हद तो तब हो गई जब छात्र छात्राओं के सामने ही प्रबंधक को
बाकायदा बगल की कुर्सी पर बैठा कर आवभगत कर विषय की जानकारी ली गई। छात्र छात्राओं के बीच इस बात की ख़ुसूरफुसुर होने लगी की आसमान से गिरे और खजूर में अटके।
बातचीत के दौरान श्रवण ने बच्चों को परीक्षा दिलवाने के बजाय गोलमोल जवाब देने लगे। अब वे अपना मामला हाई कोर्ट में पेंडिंग बता रहे है, और 4 जुलाई को उसकी सुनवाई होनी है। मामला बढ़ता देख अब वे बच्चों का पैसा भी वापस करने को भी तैयार हैं और उन्होंने इसका लिखित आश्वासन भी अधिकारियों के सामने दिया है। लेकिन सवाल ये है कि 66 बच्चो का बर्बाद हुआ समय कैसे वापस आएगा। या इन बच्चों के मामले पर कुछ सुनवाई हो पाएगी या फिर इन बच्चों की आवाज को दबा दिया जाएगा अब यह समय के गर्त में है, लेकिन सवाल लाज़मी हैं बच्चे करें तो क्या करें।

28जून को घर मे घुस कर हुई मां बेटी की निर्मम हत्या पर बने सस्पेंस के मामले पर बीती देर रात बदमाशों से पुलिस की हुई मुठभेड़,देखे क्या था पूरा मामला।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


28जून को घर मे घुस कर हुई दो निर्मम हत्या पर बदमाशों से पुलिस की हुई मुठभेड़, सस्पेंस बने मामले का पुलिस ने किया खुलासा।