विधायक रघुराज प्रताप सिंह के पिता ने क्यों लिखाया धोखाधड़ी का मुकदमा,आखिर क्या है पूरा वाक्या,देखे पूरी वीडियो रिपोर्ट।

0 893

- Advertisement -

उदय प्रताप सिंह ने ग्रीनलैंड मोटर्स कंपनी के पार्टनर के खिलाफ धोखाधड़ी और अमानत में खयानत का मुकदमा दर्ज कर दिया ,प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्रीनलैंड मोटर्स कंपनी में पार्टनर अरुण क्षेत्रपाल

प्रतापगढ़ के पूर्व मंत्री व कुंडा के विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजाभैया के पिता उदय प्रताप सिंह ने ग्रीनलैंड मोटर्स कंपनी के पार्टनर के खिलाफ धोखाधड़ी और अमानत में खयानत का मुकदमा दर्ज कर दिया ,प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्रीनलैंड मोटर्स कंपनी में पार्टनर अरुण क्षेत्रपाल का राजाभैया के पिता उदय प्रताप सिंह के यहां आना जाना था। जून 2019 में उसने उदय प्रताप सिंह से मिलकर बताया कि ग्रीनलैंड मोटर्स कंपनी रुपये के अभाव में डूब रही है।

- Advertisement -


विधायक रघुराज प्रताप सिंह के पिता ने क्यों लिखाया धोखाधड़ी का मुकदमा,आखिर क्या है पूरा वाक्या,देखे रिपोर्ट।

एक करोड़ रुपये लौटाने के बाद उसने अपना घर गिरवी रख दिया। कुछ दिनों बाद पचास लाख रुपये और लौटाए।

ग्रीनलैंड मोटर्स कंपनी को डूबने से बचाने के लिए उदय प्रताप सिंह ने कंपनी के पार्टनर को चार करोड़ रुपये उधार दिए थे। एक करोड़ रुपये लौटाने के बाद उसने अपना घर गिरवी रख दिया। कुछ दिनों बाद पचास लाख रुपये और लौटाए। शेष रुपये मांगने पर आनाकानी करने लगा। इसके साथ ही घर के कागजात जाली होने का दावा करने लगा। इस पर उदय प्रताप ने कुंडा कोतवाली में पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

इलाहाबाद बैंक के खाते से दो करोड़ व बड़ौदा क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक से दो करोड़ रुपये दे दिए।


गौरतलब हो कि उदय प्रताप सिंह ने ग्रीनलैंड मोटर्स कंपनी के पार्टनर अरुण क्षेत्रपाल को इलाहाबाद बैंक के खाते से दो करोड़ व बड़ौदा क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक से दो करोड़ रुपये दे दिए। छह माह बाद अरुण क्षेत्रपाल ने एक करोड़ रुपये लौटा दिए। शेष रुपये भी जल्द लौटाने का आश्वासन दिया। बार-बार रुपये मांगने पर उसने प्रयागराज के सिविल लाइंस म्योर रोड जोन -3 वार्ड 53 स्थित मकान गिरवी रख दिया। इसके बाद उसने दो फरवरी 2022 को पचास लाख रुपये फिर लौटाए।

क्षेत्रपाल के खिलाफ धोखाधड़ी और अमानत में खयानत का मुकदमा दर्ज कर लिया।

इसके बाद शेष रुपये देने से इनकार कर दिया। इसके साथ ही कहा कि गिरवी रखे गए घर के अभिलेख जाली हैं। इस पर उदय प्रताप सिंह ने कुंडा कोतवाली में तहरीर दी। उनकी तहरीर पर पुलिस ने अरुण क्षेत्रपाल, कंपनी में पार्टनर उसकी पत्नी शानू क्षेत्रपाल, भाई सुनील क्षेत्रपाल, भयाहू बीनू क्षेत्रपाल व शबनम क्षेत्रपाल के खिलाफ धोखाधड़ी और अमानत में खयानत का मुकदमा दर्ज कर लिया।

पुलिस की मौजूदगी में हेलीकॉप्टर वाली शादी क्यो हो रही हैं मशहूर,देखे पूरी चर्चित शादी की वीडियो रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल को करें सब्सक्राइब।


पुलिस की मौजूदगी में हेलीकॉप्टर वाली शादी क्यो हो रही हैं मशहूर,देखे रिपोर्ट।