पुलिस की मौजूदगी में हेलीकॉप्टर वाली शादी क्यो हो रही हैं मशहूर,देखे पूरी चर्चित शादी की वीडियो रिपोर्ट।

0 526

- Advertisement -

कहते हैं गांव की मिट्टी खुशबू और पुरखों की यादें कुछ ऐसी होती हैं खींच ही लाती हैं। कमोवेश यह कहानी प्रतापगढ़ जनपद की है।
जहां इस वक्त हेलीकॉप्टर वाली शादी खूब चर्चा में है. दरअसल, गुजरात के व्यवसायी अनिल पाण्डेय के बेटे और बहू शादी कर अपने पैतृक गांव पहुंचे।उनके स्वागत में खास था वह हेलीकॉप्टर, जिससे नई बहू को लेकर आया था। यह नजारा देखने के लिे ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. केवल हेलीकॉप्टर ही यहां देखने लायक नहीं था, बल्कि हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद दूल्हा और दुल्हन बीएमडबल्यू गाड़ी में जाकर बैठे और देखने वाले देखते रह गए।

- Advertisement -


पुलिस की मौजूदगी में हेलीकॉप्टर वाली शादी क्यो हो रही हैं मशहूर,देखे रिपोर्ट।

लग्जरी कार में बैठकर दूल्हा-दुल्हन फतनपुर कोतवाली के चंदेलपुर पहुंचे. मौके पर एसडीएम समेत पुलिस, फायर और एंबुलेंस की टीम भी व्यवस्था में लगी रही. गौरतलब है कि अनिल पाण्डेय गुजरात के एक व्यवसायी हैं।मंगलवार को उनकी बहू और बेटा शादी करके गुजरात से अपने पैतृक गांव चंदेलपुर पहुंचे, जहां हेलीकॉप्टर देखने वालों का तांता लगा रहा. अनिल पांडेय की गुजरात में ट्रांसफार्मर की फैक्ट्री है और इनका बेटा वैभव पांडेय लंदन से एमबीए कर रहा है।

गौरतलब हो कि दुल्हन मुंबई के व्यवसायी रमेश मिश्रा की बेटी हैं,जिसका पैतृक गांव रानीगंज के ही परमा का पूरा केवराकला हैं। रमेश मिश्रा की बेटी निशा का 22 अप्रैल को गुजरात (स्टैचू आफ युनिटी परिसर) में शादी सम्पन्न हुई थी।

बेटे वैभव पाण्डेय का कहना है कि मुझे मौका मिला, सारे फैक्टर ठीक हुए, हमारे पिता जी और दादा जी का शौक था कि कुछ अलग हो. सबकी कृपा और दुआ होती है कि आज इतने लोग यहां आए. मैं उनका शुक्रगुजार हूं. वहीं, दुल्हन नेहा मिश्रा भी मुंबई के व्यवसायी रमेश मिश्रा की बेटी हैं, जो कि इस समय पढ़ाई कर रही हैं. नेहा ने बताया कि उनके लिए यह बहुत बड़ा सरप्राइज़ था, जो कि उनके ससुर जी से मिला. इसके लिए वह बहुत खुश हैं.

वहीं, अनिल पाण्डेय के पिता पेशे से रिटायर्ड शिक्षक हैं. कैलाश पाण्डेय अपने पोते और बहू को अपने पैतृक गांव में हेलीकॉप्टर से उतरते देख गद गद हो गए. गांव के सभी लोगों ने उनके आने पर स्वागत किया और सीने को 56 इंच का बना दिया. वहीं, मौके पर सुरक्षा व्यवस्था के लिए एसडीएम रानीगंज और सीओ रानीगंज अतुल अंजान मौके पर दल बल के साथ जुटे रहे।
इस उड़नखटोल की बुकिंग दिल्ली से हुई। इसके किराए में 11 लाख रुपये खर्च हुए। हेलीपैड बनाने को लोक निर्माण, सुरक्षा के लिए पुलिस, फायर विभाग समेत विभागों की स्‍वीकृति भी ली गई। व्‍यवस्‍थाओं में लगा निर्धारित शुल्क भी दिया गया। तहसील प्रशासन ने घर के बगल खेत में हेलीपैड बनवाया गया। पुलिस भी गांव पहुंची। गांव वालों में इस बहू आगमन को लेकर उत्सुकता देखी गई।

WWE में वापसी के बाद वीर महान ने रेसरल का तोड़ दिया जबड़ा,अभी तक नही हारे हैं कोई मैच।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


देखिए कैसे WWE में वापसी के बाद वीर महान ने रेसरल का तोड़ दिया जबड़ा।