पेट्रोल पंप कर्मियों से दिनदहाड़े बंदूक के बल पर बेखौफ बदमाशों ने लाखों की लूट पर अखिलेश ने कसा तंज और फिर मच गई जंग।

0 456

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पेट्रोल पंप कर्मियों से बड़ी लूट की वारदात हुई है. बेखौफ बदमाश पेट्रोल पंप कर्मियों से दिनदहाड़े बंदूक के बल पर 25 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए . बताया जा रहा है कि पेट्रोल पंप कर्मी ये रकम बैंक में जमा करवाने जा रहे थे. तभी तीन बदमाशों ने उनसे ये रकम लूट ली।

- Advertisement -


पेट्रोल पंप कर्मियों से बड़ी लूट की वारदात पर अखिलेश यादव के ट्वीट पर मच गया घमाल।

उससे पहले मुजफ्फरनगर में बाइक सवार 3 बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर फल व्यापारी सुहैल से 6 लाख लूट लिए. पीड़ित फल व्यापारी सुहैल अपनी स्कूटी से घर से 6 लाख रुपये लेकर खतौली फल मंडी में जा रहा था. इसी बीच रहमत नगर मोहल्ले में स्थित फव्वारा चौक पर एक बाइक पर सवार 3 बदमाशों ने फल व्यापारी को गन प्वाइंट पर लेकर लूट लिया और मौके से फरार हो गए. पुलिस को लूट की इस वारदात का खुलासा करने के लिए टीमों का गठन कर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।


लूट की यह वारदात मसूरी थाना इलाके के गोविंदपुरम का है. डासना इलाके में स्थित एक पेट्रोल पंप के चार कर्मचारी 2 बाइक पर पेट्रोल पंप पर 3 दिन से जमा कैश को गोविंदपुरम स्थित एचडीएफसी बैंक की शाखा में जमा कराने के लिए ले जा रहे थे. 
इस दौरान रास्ते में तीन बदमाश दो मोटरसाइकिल पर आए और कैश जमा करने जा रहे कर्मचारियों के बाइक के आगे अपनी बाइक खड़ी कर दी.  इससे पहले कि कर्मचारी कुछ समझ पाते बदमाशों ने अपने हथियार निकाल कर पेट्रोल पंप कर्मचारियों पर तान दिए और बैग छीनने की कोशिश करने लगे।


कर्मचारियों के बैग ना छोड़ने पर बदमाशों ने कर्मचारियों के हाथ पर फायर करने की धमकी दी जिसके बाद छीना झपटी में बैग की बेल्ट कर्मचारियों के हाथ में रह गई और बैग नगदी सहित बदमाश ले उड़े
इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन राउंड फायरिंग भी की लेकिन बदमाश भागने में सफल रहे. बदमाशों ने बेखौफ तरीके से दिनदहाड़े लूट की इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है।

लूट की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमें बदमाश हाथों में बंदूक लिए साफ तौर पर नजर आ रहे हैं.


इतनी बड़ी लूट होने की सूचना मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच और गाजियाबाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. अब पुलिस बदमाशों की पहचान कर जल्द गिरफ्तारी का दावा कर रही है. 
इस लूट की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमें बदमाश हाथों में बंदूक लिए साफ तौर पर नजर आ रहे हैं. मौके पर मौजूद राहगीर ने अपने कैमरे में इन तस्वीरों को कैद कर लिया था. अपराधियों ने चेहरा छुपाने के लिए हेलमेट पहन रखा था.
बता दें कि गाजियाबाद में लूट की वारदात लगातार बढ़ रही हैं. हाल ही में आरडीसी इलाके में बदमाशों ने एक गोल्ड फाइनेंस करने वाली कंपनी में घुसकर करीब 10 लाख से ज्यादा की लूट को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए.

उत्तर प्रदेश-योगी कैबिनेट में 35 जिलों को मिली जगह तो क्यों 40 रह गए खाली हाथ,देखे वीडियो रिपोर्ट।

अपडेट ख़बरों के लिए kd news up और awadhi tak यूटयूब चैनल करें सब्सक्राइब।


40 जिलो को क्यों नही मिल पाया योगी के मंत्रिमंडल में जगह,किन किन जिलो को मिला मंत्री पद देखे रिपोर्ट।