#सुल्तानपुर-पकड़ा गया #मुन्नाभाई, दूसरे के स्थान पर #टीजीटी का देने आया था #परीक्षा,क्या था पूरा #मामला, देखे #रिपोर्ट।

0 645

- Advertisement -

-सुल्तानपुर में आज रविवार को एक मुन्नाभाई अरेस्ट कर लिया गया। पकड़ा गया मुन्ना भाई दूसरे के स्थान पर टीजीटी के परीक्षा देने वाला था, लेकिन मुख्य गेट पर चेकिंग के दौरान पकड़ पर पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने उसके पास से दो आधार कार्ड भी बरामद किया है, फिलहाल पूरे मामले की पड़ताल की जा रही है।

- Advertisement -


#सुल्तानपुर-पकड़ा गया #मुन्नाभाई, दूसरे के स्थान पर #टीजीटी का देने आया था #परीक्षा

वीओ- दरअसल ये मामला है नगर के महात्मा गांधी स्मारक इंटर कालेज का। इसी कालेज में आज सुबह साढ़े 9 बजे से टीजीटी की परीक्षा होने वाली थी। लिहाजा अभ्यर्थियों के अंदर प्रवेश के लिये 9 बजे गेट खोल दिया गया और चेकिंग कर बच्चों को अंदर भेजा जाने लगा। इसी दौरान कादीपुर कोतवाली के तवक्कलपुर नगरा के रहने वाले रंजीत कुमार सिंह का प्रवेश पत्र लिये एक युवक अन्दर जाने लगा। चेकिंग करने वालों को प्रवेश पत्र और चेहरा मिलाने पर कुछ शंका हुई तो उन्होंने उससे आई डी मांगी। आईडी से संतुष्ट न होने पर उसकी तलाश ली गई तो उसके पास से उसके पास से अरुण कुमार यादव के नाम का एक और आधार कार्ड बरामद हुआ। उस कार्ड से भी उसकी पहचान नही हो पा रही थी, फिलहाल विद्यालय कर्मियों द्वारा उसे पुलिस को सौंप दिया गया है और पुलिस उससे पूंछ तांछ कर मामले की पड़ताल में जुट गई है।

बाइट- अजय शुक्ला- चश्मदीद

बाइट-वी पी सिंह-जिला विद्यालय निरीक्षक सुल्तानपुर।

#सुल्तानपुर-#बीतीरात #युवक की #चाकुओं से गोदकर कर दी गई #निर्मम #हत्या,#सामने खड़े थे #हत्यारे,क्या था पूरा #मामला, देखे #रिपोर्ट।

पूरी खबर की देखे वीडियो रिपोर्ट,अपडेट खबरों के लिए kdnews12 यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


#सुल्तानपुर-#बीतीरात #युवक की #चाकुओं से गोदकर कर दी गई #निर्मम #हत्या,#सामने खड़े थे #हत्यारे।