जा रही बिना नम्बर बुलेट को जब #आईएएसदीपकरावत ने रुकवाया तो पता चला कि यह युवक ढूढ़ रहा है ड्रग इंस्पेक्टर को,क्या था पूरा मामला, देखे रिपोर्ट।

0 993

- Advertisement -

रास्ते चलते अचानक अपने काफ़िले को रोक कर संदिग्ध दिख रहे लोगो से जानकारी करना आईएएस दीपक रावत का यह एक अलग ही अपना अंदाज़ हैं । उनके इस अनोखे अंदाज़ के कई वीडियो शोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, ऐसे ही एक वाकया का वीडियो शोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमे बिना नम्बर के जा रही बुलेट को रोका तो चौकाने वाला खुलासा हुआ, बिना लाइसेंस के चला रहा बाइक वाले को पकड़ा और पूछ ताछ म
किया तो एक और झोल निकल के आया और फौरन ड्रग इंस्पेक्टर को फोन कर उनके पेच कैसे,जा रहे बुलेट चालक को जिलाधिकारी ने रोका और जब पूछताछ शुरू की तो चौकाने वाली जानकारी मिली। ड्रग लाइसेंस के लिए निकले युवक की गाड़ी को जिलाधिकारी ने सीज करवा दिया।इस पूरे मामले पर आईएएस दीपक रावत ने पूरे प्रकरण पर वीडियो बयान भी जारी किया।

- Advertisement -


बिना नम्बर जा रही बुलेट पर सवार युवक को जब चर्चित डीएम ने जब रुकवाया तो खुला पोल,ड्रग इंस्पेक्टर को लिया लाईन पर, देखे चौकाने वाली रिपोर्ट।

पूरी खबर जानने के लिए देखे पूरी रिपोर्ट।

बिना नम्बर बुलेट से जा रहे थे युवक को चर्चित डीएम ने जब रुकवाया तो खुला पोल,ड्रग इंस्पेक्टर को लिया लाईन पर, देखे चौकाने वाली रिपोर्ट।-Ias deepak ravat

Deepak Rawat- DM, Haridwar

साँसे भले ही खत्म हो जाए….प्रेम और अपनापन कभी खत्म नहीं होता,भावुकता भरा #वीडियो हुआ #वायरल

तीस लाख की फिरौती माँगने वाले शातिर अभियुक्त गिरफ्तार, फोन छीन कर करते थे घटना को अंजाम, देखे पूरी रिपोर्ट।

जिला पंचायत सदस्य धर्मेंद्र यादव व उनके 200 समर्थकों के खिलाफ सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज,सौ गाड़ियों का काफिला निकालने का है मामला।