जिला पंचायत सदस्य धर्मेंद्र यादव व उनके 200 समर्थकों के खिलाफ सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज,सौ गाड़ियों का काफिला निकालने का है मामला।

0 640

- Advertisement -

जेल से छूटने के बाद हिस्ट्रीशीटर ने 100 से अधिक गाड़ियों के साथ निकाला जुलूस, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने दो सौ लोगों पर केस दर्ज किया

औरैया के जिला पंचायत सदस्य धर्मेंद्र यादव जेल से छूटने के बाद निकाला सौ वाहनों का जुलूस, हुआ वीडियो वायरल।

- Advertisement -

इटावा। के औरैया का रहने वाला हिस्ट्रीशीटर जिला पंचायत सदस्य धर्मेंद्र यादव को शनिवार से जमानत पर जेल से रिहा किया गया। इसके बाद हाईवे पर उनके साथ 100 से अधिक गाड़ियों का काफिला चला और लोगों ने नारेबाजी भी की। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस की ओर से जिला पंचायत सदस्य समेत 200 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया। जिला पंचायत सदस्य औरैया से जिला बदर भी है।


#जेल से छूटने के बाद #हिस्ट्रीशीटर ने 100 से अधिक गाड़ियों के साथ निकाला #जुलूस,हुआ #वीडियोवायरल

औरैया जिला पंचायत के सदस्य धर्मेंद्र यादव यहां जिला जेल में बंद था। उनको शुक्रवार को औरैया से जमानत मिल गई थी। लेकिन परवाना देरी से आने के कारण उन्होंने सुरक्षा के मद्देनजर शुक्रवार को जेल से बाहर आने पर असहमित जता दी थी। शनिवार की दोपहर में उनको जेल से रिहा किया गया। जेल गेट पर उनको लेने एक दो गाड़ी पहुंची। जेल से वह दो गाड़ियों के साथ हाईवे पर भरथना चौराहे पर एक स्थान पर रुके और वहीं पर कई गाड़ियां एकत्र हो गईं। एक खुली ओडी गाड़ी भरथना से मंगाई गई जिसमें वह खड़े हुए और 100 गाड़ियों के काफिले के साथ हाईवे से औरैया की ओर रवाना हुआ। रास्ते में उनके समर्थकों ने जमकर नारेबाजी भी की। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया और जिला पंचायत सदस्य धर्मेंद्र यादव व उनके 200 समर्थकों के खिलाफ सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज किया गया।

जेल से छूटने के बाद #हिस्ट्रीशीटर ने 100 से अधिक गाड़ियों के साथ निकाला #जुलूस,हुआ #वीडियोवायरल


देखे भावुक करने वाला वीडियो हुआ शोशल मीडिया पर वायरल, देखे पूरी खबर