पंचायत चुनाव में हार का नतीजा है कि हमको व हमारे समर्थकों को किया जा रहा है परेशान-बाहुबली मोनू सिंह।

0 788

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर ज़िले के बाहुबली और घनपतगंज के पूर्व प्रमुख यशभद्र सिंह उर्फ मोनू को करीब 16 घंटे के बाद आखिरकार जमानत मिल ही गई।आइये पहले हम सुनाते हैं सुल्तानपुर जनपद के बाहुबली यशभद्र सिंह मोनू ने इस गिरफ्तारी के बाद रिहा होने के बाद क्या कहा आप भी सुने।

हम बात कर रहे हैं सुल्तानपुर जनपद के धनपतगंज क्षेत्र पूर्व प्रमुख यशभद्र सिंह मोनू का जिनको शनिवार को देर शाम रात महामारी अधिनियम का उल्लंघन करने के मामले में पुलिस ने मोनू समेत 12 लोगों को गिरफ्तार कर असलहो कि साथ गाड़ियां भी बरामद की थी, वहीं रविवार को इसी मामले में एक साथ चार मुकदमें दर्ज कर इन सभी को जेल भेजने की तैयारी थी,लेकिन सिटी मजिस्ट्रेट के यहां मोनू समेत 10 लोगों को जमानत मिल गई। वहीं आर्म्स एक्ट में मोनू के दो ड्राइवरों को दीवानी भेजा दिया गया।

- Advertisement -

V/- दरअसल यह पूरा मामला क्या है हम आप को बताते हैं ,शनिवार की देर शाम नगर कोतवाली क्षेत्र के पयागीपुर चौराहे के पास से पुलिस ने दल बल के साथ 4 गाड़ियों से जा रहे घनपतगंज के पूर्व ब्लाक प्रमुख एवं बाहुबली यशभद्र सिंह उर्फ मोनू समेत 12 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस के अनुसार तलाशी के दौरान दो लाइसेंसी असलहे भी बरामद किये गए हैं। हलांकि ये असलहे किसी अन्य के बताए जा रहे हैं। फिलहाल चारों गाड़ियों को सीज कर दिया गया था, साथ ही सभी 12 लोगों के खिलाफ महामारी एक्ट का उल्लंघन करने के साथ साथ 4 मुकदमें दर्ज किये गए हैं। मोनू समेत सभी 12 लोगों का मेडिकल कराकर सिटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, सिटी मजिस्ट्रेट ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद यशभद्र सिंह मोनू समेत 10 लोगों को जमानत दे दी, वहीं आर्म्स एक्ट में मोनू के दो ड्राइवरों को दीवानी भेज न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा।


जनपद ने पंचायत चुनाव में भाजपा को मिली दो सीट का नतीजा भुगत रहे हैं हम,हारी भाजपा है भुगत रहे हैं हम -यशभद्र सिंह मोनू

बाइट- विपुल कुमार श्रीवास्तव-एएसपी सुल्तानपुर

V/O- 2 वहीं सिटी मजिस्ट्रेट के यहां से जमानत मिलने के बाद यशभद्र सिंह ने पूरा ठीकरा भाजपा पर मढ़ते हुये कहा कि ये पंचायत चुनाव की हार का नतीजा है जिसके चलते उन्हें और उनके समर्थकों को परेशान किया जा रहा है। मोनू ने कहा कि सुल्तानपुर में भाजपा 45 में से महज दो वार्डों में जीती है और बदला उनसे लिया जा रहा है। उन्होंने साफ कहा कि पिछले दो महीनों से उनपर और उनके समर्थकों पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। उसी का नतीजा है कि 22 जिला पंचायत सदस्य उनके साथ के लोग जीत के आये हैं। अपने ब्लाक क्षेत्र में 5 सीट पर उन्ही के लोग जीते हैं। 64 ग्राम सभा के ब्लाक में 62 प्रधान उनके साथ के हैं। इसी जीत का खामियाजा वे भुगत रहे हैं। उन्होंने जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुये कहा कि हम पर चार चार मुकडमें लाग दिया गए। हमारे साथ लाइसेंसी असलहे थे, उन्हें हटाकर हमारे ड्राइवरों के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर दिया गया।

बाइट- पूर्व ब्लाक प्रमुख यश भद्र सिंह मोनू सुल्तानपुर

शार्ट सर्किट के चलते अचानक लगी आग,करोड़ो के नुकसान का अंदेशा, एक्सप्रेस वे का मामला।

पूर्व प्रमुख यशभद्र सिंह मोनू के हिरासत लिए जाने के मामले पर कल से लेकर अभी तक की देखे अपडेट रिपोर्ट, सिर्फ के.डी न्यूज़ पर।

एक से बढ़ कर एक अवधी गीत से अंशिका उपाध्याय ने मचाया धमाल।