शार्ट सर्किट के चलते अचानक लगी आग,करोड़ो के नुकसान का अंदेशा, एक्सप्रेस वे का मामला।

0 286

- Advertisement -

सुल्तानपुर में रविवार की बीती रात निर्माणधीन एक्सप्रेस वे केंद्रीय स्टोर में शार्ट सर्किट के चलते अचानक आग लग गई। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने किसी तरह आग को काबू में किया लेकिन तब तक केंद्रीय स्टोर में रखा करोड़ों का सामान जलकर खाक हो गया।

V/O- दरअसल ये मामला है हलियापुर थानाक्षेत्र के बड़ा डाड़ कुवांसी गांव का। यहीं पर निर्माणाधीन पूर्वांचल एक्सप्रेस में कार्य कर रही एप्को कम्पनी ने अपना केंद्रीय स्टोर बना रखा था। रविवार की बीती रात अचानक शार्ट सर्किट के चलते केंद्रीय स्टोर में आग लग गई। आनन फानन आग को काबू करने का प्रयास भी किया गया, लेकिन तेज हवाओं के चलते आग ने रौद्र रूप धारण कर लिया। आनन फानन पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने किसी तरह आग को काबू में किया लेकिन तब तक करोड़ों का सामान और कई जरूरी कागजात जलकर खाक हो चुके थे। वहीं एप्को कम्पनी के मैनेजर एस के पांडा की माने तो शार्ट सर्किट से लगी आग मशीनरी पार्ट, खनन दस्तावेज, रॉयल्टी दस्तावेज, के जरूरी कागजात और मशीने जलकर खाक हो गई। फिलहाल सर्वे टीम द्वारा नुकसान का जायजा लिया जा रहा है।

- Advertisement -


#निर्माणधीनएक्सप्रेस वे केंद्रीय स्टोर में #शार्टसर्किट के चलते अचानक लगी आग, करोड़ो के नुकसान की आशंका।

बाइट- एस० के० पांडा -मैनेजर एपको कम्पनी

आज दिनभर रहा जनपद में गर्म माहौल, किन पर क्या हुई कार्यवाही देखे रिपोर्ट।

पूर्व प्रमुख यशभद्र सिंह मोनू के हिरासत लिए जाने के मामले पर कल से लेकर अभी तक की देखे अपडेट रिपोर्ट, सिर्फ के.डी न्यूज़ पर।

आजादी के समय से एक ही परिवार में हैं अभी तक प्रधानी, पढे पूरी कहानी।

एक से बढ़ कर एक अवधी गीत से अंशिका उपाध्याय ने मचाया धमाल।