यूपी/अमेठी-जर्जर सड़क पर आना जाना हो गया है मुश्किल जाने पूरी खबर

0 368

- Advertisement -

यूपी/अमेठी-जर्जर सड़क पर आना जाना हो गया है मुश्किल जाने पूरी खबर

चंदन दुबे की रिपोर्ट

- Advertisement -

खबर अमेठी जिले के भादर ब्लाक की है जहा एक तरफ योगी सरकार प्रदेश को गड्डा मुक्त होने का दावा करती है वही भादर ब्लाक के घोराहा नेतानगर से बिल्हापुर तक जाने वाली संपर्क मार्ग जो कि जर्जर हालत में हो गया है।जिस पर शासन प्रशासन द्वारा किसी की निगाह नही पड़ रही है।

आपको बता दें कि ये सड़क जगह जगह पूरी तरह से खराब हो गई है और जगह जगह पानी भरा हुआ है और बड़े बड़े गड्ढे हो गए हैं।आने जाने वालों के लिए बहुत ही पेरशानी का सामना करना पड़ रहा है इस मार्ग पर दिन में ही चलना दूभर हो गया है।

इस मार्ग से सरैया शिवगढ़ ओबरिहन का पुरवा,पलिया बील्हापुर तक आम आदमियों का आना जाना दिनभर बराबर लगा रहता है।ग्रामसभा के ग्रामीणों ने इस जर्जर मार्ग को बनाए जाने की मांग की है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक सिंह हिटलर ने बताया कि ये मार्ग जो कि घोरहा नेता नगर से बिल्हापुर को जाती है जिस पर हमने बहुत पहले शिकायत की है लेकिन अभी तक इस मार्ग की तरफ किसी भी अधिकारी या कर्मचारी की नजर नही पड़ी।जिस पर बहुत बड़े बड़े गड्ढे हो गए हैं जिस पर चौबीस घंटे पानी भरा रहता है।इस रास्ते पर ओबरिहन का पुरवा,पलिया,अमटाही और भी कई गांव शामिल है।