अयोध्या-चाकू व कैची से गोदकर दूल्हे की निर्मम हत्या,इनायत नगर थाना क्षेत्र के महुलारा गांव से गई थी बारात,बीती रात की घटना

0 330

- Advertisement -

चाकू व कैची से गोदकर दूल्हे की निर्मम हत्या

. इनायत नगर थाना क्षेत्र के महुलारा गांव से गई थी बारात

- Advertisement -

मिल्कीपुर-अयोध्या। कुमारगंज थाना क्षेत्र के तिंदौली गांव में चाकू एवं कैची से वार कर दूल्हे की निर्मम हत्या किए जाने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस चार युवकों को हिरासत में लेकर छानबीन में जुटी है वहीं दूसरी ओर गांव छावनी में तब्दील हो गया है। पुलिस ने मामले में चारों को को गिरफ्तार भी कर लिया है।

इनायत नगर थाना क्षेत्र के महुलारा गांव निवासी रामदयाल कोरी के बेटे 21 वर्षीय सुरेंद्र कुमार की शादी कुमारगंज थाना क्षेत्र के तिंदौली निवासी सीताराम कोरी के बेटी पिंकी के साथ तय हुई थी और रविवार 12 मई शाम बारात भी पहुंची थी। देर रात द्वार पूजा के कार्यक्रम के उपरांत बाराती भोजन कर रहे थे इसी बीच दूल्हे को भी भोजन कराने की व्यवस्था बनाई गई lरात करीब 12 बजे दूल्हा सुरेंद्र कुमार अपने एक रिश्तेदार तथा चचेरे छोटे भाई के साथ भोजन के लिए बैठा। पत्तल में भोजन परोसा जा रहा था कि दूल्हा अपने रिश्तेदार युवक के साथ लघुशंका करने के घर के बगल चला गया था वह लघुशंका कर रहा था कि चार युवक उसके पास पहुंच गए और चाकू तथा कैची से दूल्हे पर हमला बोल दिया। यवको के हमले में दुल्हा लहूलुहान होकर मौके पर ही गिर पड़ा दूल्हे के साथ मौजूद उसके रिश्तेदार ने दौड़ाकर एक युवक को पकड़ भी लिया। इतने में हड़कंप मच गया ।ग्रामीणों ने आनन-फानन में लहूलुहान दूल्हे को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खंडासा पहुंचाया जब तक डॉक्टर प्राथमिक उपचार करके दूल्हे को जिला अस्पताल रेफर करते तब तक दूल्हे की मौत हो चुकी थी।

 

रिपोर्ट-राजेश मिश्र

उधर घटना की जानकारी पाकर मिल्कीपुर सर्किल के तीनों थाना कुमारगंज खंडासा और इनायत नगर की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई इसके अलावा एक कंपनी पीएसी के सशस्त्र जवानों भी गांव पहुंच गए देखते ही देखते तिदौली गांव छावनी में तब्दील हो गया। मौके पर पहुंची क्षेत्राधिकारी रुचि गुप्ता ने पुलिस टीम के साथ घटना के बाद आरोपियों को की धरपकड़ शुरू कर दी है। पकड़े गए युवक ने अपने तीन अन्य साथियों का नाम बता दिया। जिनमें पिंटू तथा लड्डू कोरी एवं उसके दो अन्य साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त की गई कैंची बरामद हो गई है। वीभत्स कांड के बाद दूल्हे के घर एवं ससुराल में कोहराम मच गया है। फिलहाल पुलिस घटना की गहन छानबीन में जुटी है वहीं दूसरी ओर ग्रामीण घटना को दबी जुबान से प्रेम प्रसंग की बात बता रहे हैं।