#सुल्तानपुर-#किसानों ने #जिलाप्रशासन पर लगाया #आरोप, #डीएमकार्यालय से नही की जाती #शिकायतों का #निस्तारण,

0 261

- Advertisement -

किसानों की विभिन्न समस्याओं और मांगो को लेकर आज सुल्तानपुर में किसानों ने जोरदार प्रदर्शन किया। किसान नेताओ से आरोप लगाया कि समस्यायों के मद्देनजर जो भी शिकायतें की जाती हैं,उसका समय से निस्तारण नही किया जाता है, वहीं किसानों के हित में सरकार द्वारा एमएसपी कानून लागू करने का अनुरोध किया।

दरअसल नगर के तिकोनिया पार्क में आज दर्जनों की संख्या में किसान एकत्रित हुये और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। किसानों ने कहा कि एमएसपी कानून लागू करने को लेकर पूरे प्रदेश में आंदोलन चल रहा है। उन्होंने कहा कि किसानों के हित में ये सरकार जल्द से जल्द मिनिमम सपोर्ट प्राइस यानि न्यूनतम समर्थन मूल्य लागू करें। किसानों ने चेतावनी दी है कि अगर जल्द से जल्द कानून लागू नही होता है तो आने वाले 2022 के चुनाव में उन्हें सत्ता पर रहने का कोई अधिकार नही। उन्होंने कहा कि सपा भाजपा कांग्रेस और भाजपा सभी राजनीतिक दल सभी की मानसिकता एक ही है।सत्ता में आने के बाद ये सभी जनता से किये वायदे को भूल जाते हैं।

- Advertisement -


#सुल्तानपुर-#किसानों ने #जिलाप्रशासन पर लगाया #आरोप, #डीएमकार्यालय से नही की जाती #शिकायतों का #निस्तारण,

बाइट- राम प्रकाश सिंह गुड्डू- किसान नेता

वीओ- वहीं किसानों ने जिला प्रशासन पर आरोप लगाया कि जो भी शिकायतें जिलाधिकारी कार्यालय में की जाती हैं, उसका निस्तारण नहींकिया जाता। उन्होंने साफ साफ आरोप लगाया कि जिलाधिकारी कार्यालय में किसानों की समस्यायों और शिकायतों की फाइलों को दबा दिया जाता है।

बाइट- राम प्रकाश सिंह गुड्डू किसान नेता

#अमेठी-#गायत्रीप्रजापति के पुत्र ने #साइकिलयात्रा कार्यक्रम में कहा कि #2022 में आ रही है #अखलेशसरकार,देखे क्या था मामला।

पूरी खबर के लिए देखे वीडियो रिपोर्ट, अपडेट खबरों के लिए kdnews12 यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


#गायत्रीप्रजापति के पुत्र ने #साइकिलयात्रा कार्यक्रम में कहा कि #2022 में आ रही है #अखलेशसरकार#अमेठी