#सुल्तानपुर-20 दिन पहले हुए #विवाद में मौत से आहत #ग्रामीणों ने #शव को #एसपीकार्यालय में रख कर किया #प्रदर्शन।

0 332

- Advertisement -

सुलतानपुर

-20 दिन पहले हुए विवाद में हुए मौत से आहत ग्रामीण हुए उग्र,ट्रामा सेंटर में घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान हुई मौत,परिजन ग्रामीणों के साथ शव को लेकर पहुचे पुलिस अधीक्षक कार्यालय,लगाए पुलिस विरोधी नारे,मामला चांदा थाना क्षेत्र के गड़मा कोइरीपुर ग्राम सभा का मामला।

- Advertisement -

पुलिस अधीक्षक कार्यालय के मुख्य गेट पर शव रखकर प्रदर्शन। 20 दिन पहले हुए झगड़े के बाद हुई मौत से ग्रामीण उग्र। ट्रामा सेंटर में घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत। लगाए पुलिस विरोधी नारे। मामला चांदा थाना क्षेत्र के गड़मा कोइरीपुर ग्राम सभा का मामला। चार नामजद के खिलाफ दर्ज था मुकदमा अभी तक नहीं हुई एक की भी गिरफ्तारी। आक्रोश को शांत कराने पहुंचे नगर कोतवाल संदीप राय, गहमागहमी।

आश्वासन के साथ एसपी कार्यालय पर खत्म हुआ धरना प्रदर्शन। शव के अंतिम संस्कार को राजी हुए परिजन। 20 दिन बाद भी गिरफ्तारी नहीं होने से टूटा था ग्रामीणों का गुस्सा। पुलिस पर लगे थे आरोपियों से सेटिंग सेटिंग कर संरक्षण देने का आरोप। चांदा कोतवाली से जुड़ा मामला। एसडीएम और क्षेत्राधिकारी अंतिम संस्कार के लिए ग्रामीणों के साथ रवाना।

#अमेठी-#गायत्रीप्रजापति के पुत्र ने #साइकिलयात्रा कार्यक्रम में कहा कि #2022 में आ रही है #अखलेशसरकार,देखे क्या था मामला।

पूरी खबर के लिए देखे वीडियो रिपोर्ट, अपडेट खबरों के लिए kdnews12 यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


#गायत्रीप्रजापति के पुत्र ने #साइकिलयात्रा कार्यक्रम में कहा कि #2022 में आ रही है #अखलेशसरकार#अमेठी


#सुल्तानपुर-#किसानों ने #जिलाप्रशासन पर लगाया #आरोप, #डीएमकार्यालय से नही की जाती #शिकायतों का #निस्तारण,