#अमेठी-#गायत्रीप्रजापति के पुत्र ने #साइकिलयात्रा कार्यक्रम में कहा कि #2022 में आ रही है #अखलेशसरकार,देखे क्या था मामला।

0 568

- Advertisement -

– ख़बर अमेठी से है जहां जनेश्वर मिश्र की जयंती पर भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर आज पूरे प्रदेश के सभी तहसीलों में साइकिल यात्रा निकाली जा रही है। इसी कड़ी में आज अमेठी के सभी तहसीलों में सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने साइकिल यात्रा निकाली। अमेठी तहसील में पूर्व कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रजापति के बेटे अनुराग प्रजापति के नेतृत्व में आज साइकिल यात्रा निकाली गई।पूर्व कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रजापति के आवास विकास कालोनी स्थित कार्यालय से हजारों की संख्या में युवाओं में साइकिल यात्रा निकाल कर भाजपा सरकार की नीतियों का विरोध किया। साइकिल यात्रा को पूर्व कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रजापति की पत्नी महाराजी देवी ने झंडी दिखाकर रवाना किया। अमेठी में समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों ने आज महंगाई और भ्रष्टाचार के विरोध में साइकिल यात्रा निकाली। सपा सरकार में पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के बेटे अनुराग प्रजापति की अगुआई में हज़ारों से अधिक सपा समर्थकों ने अमेठी विधानसभा में स्थित सपा कार्यालय से साइकिल यात्रा निकाली। इस दौरान अमेठी विधानसभा के कोने-कोने से आये सपा कार्यकर्ताओं ने अमेठी की सड़कों पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के जिंदाबाद के नारे लगाते हुए कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए साइकिल यात्रा का आगाज किया। इस दौरान सपा नेता अनुराग प्रजापति ने कहा यह साइकिल यात्रा बढ़ती महंगाई बेरोजगारी किसानों की समस्या समेत तमाम मुद्दों को लेकर निकाली गई है और अखिलेश आ रहे हैं किनारों के साथ 2022 में सपा सरकार बनाने की बात कही।

- Advertisement -


#गायत्रीप्रजापति के पुत्र ने #साइकिलयात्रा कार्यक्रम में कहा कि #2022 में आ रही है #अखलेशसरकार#अमेठी

बाइट- अनुराग प्रजापति- गायत्री प्रजापति का बेटा-अमेठी

अब #फेसबुक,#वाट्सएप बना #अवैधअसलहों की बिक्री का बना #अड्डाबाजार, #पुलिस ने किया तस्करी करने वाले गिरोह का #पर्दाफाश,#सुल्तानपुर

पूरी खबरों के लिए देखे वीडियो रिपोर्ट, अपडेट खबरों के लिए kdnews12यूट्यूब चैनल करे सब्सक्राइब।


अब #फेसबुक,#वाट्सएप बना #अवैधअसलहों की बिक्री का बाजार, #पुलिस ने किया तस्करी करने वाले गिरोह का #पर्दाफाश,#सुल्तानपुर