सुलतानपुर- उड़दस्ते द्वारा नगदी अन्य मदों की जब्ती सम्बन्धित कार्यों को लेकर एडीएम प्रशासन द्वारा की गई बैठक।

0 32

- Advertisement -

*अपर जिलाधिकारी (प्रशा0)/उप जिला निर्वाचन अधिकारी की अध्यक्षता में निर्वाचन व्यय अनुवीक्षण समिति की बैठक हुई सम्पन्न।*

सुलतानपुर 15 मार्च/लोक सभा सामान्य निर्वाचन-2024 को स्वतंत्र, निष्पक्ष, पारदर्शी व शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराये जाने हेतु अपर जिलाधिकारी (प्रशा0)/उप जिला निर्वाचन अधिकारी की अध्यक्षता व मुख्य कोषाधिकारी अरविन्द सिंह की उपस्थिति में निर्वाचन व्यय अनुवीक्षण समिति की बैठक आयोजित की गयी। उक्त बैठक में व्यय प्रेक्षक रिपोर्ट, उड़दस्ते द्वारा नगदी अन्य मदों की जब्ती तथा सम्बन्धित शिकायतों पर दैनिक/गतिविधि रिपोर्ट, आदर्श आचार संहिता सम्बन्धित शिकायतों पर उड़दस्ते द्वारा दैनिक गतिविधि रिपोर्ट स्थैतिक निगरानी द्वारा दैनिक रिपोर्ट, वीडियो निगरानी दलों के लिये क्यू शीट, प्रिन्ट व इलेक्ट्रानिक मीडिया में राजनैतिक दलों द्वारा दिये जाने वाले विज्ञापनों पर कड़ी नजर रखने, कॉल सेन्टर सूचना पर रिटर्निंग अधिकारी की दैनिक कार्यवाही रिपोर्ट भेजने आदि के सम्बन्ध में सभी सम्बन्धित अधिकारियों को प्रशिक्षण प्रदान किया गया।

- Advertisement -

अपर जिलाधिकारी (प्रशा0)/उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने सभी को निर्देशित करते हुए कहा कि स्वतंत्र व निष्पक्ष चुनाव सम्पन्न कराना हम सभी की जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि आप सब का यह कर्तव्य है कि निर्वाचन आयोग की गाइड लाइन का अध्ययन कर लें तथा अपने-अपने उत्तरदायित्वों का निर्वहन ईमानदारी पूर्वक आपसी समन्वय स्थापित करते हुए करें। मुख्य कोषाधिकारी द्वारा व्यय अनुवीक्षण से सम्बन्धित सभी सदस्यगणों को निर्वाचन आयोग द्वारा जारी गाइडलाइन से अवगत कराया गया। उन्होंने सभी को निर्देशित किया कि निर्वाचन व्यय अनुवीक्षण से सम्बन्धित बुकलेट का सभी बारीकी से अध्ययन कर लें।
————————————-
जिला सूचना कार्यालय सुलतानपुर द्वारा जनहित में प्रसारित।

*डकैती की वारदातों में लिप्त कुख किशन उर्फ टाइगर को सुलतानपुर पुलिस टीम द्वारा मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार,लूट और चोरी की तमाम वारदातों से अब मिल सकती हैं निजात।*

डकैती की वारदातों में लिप्त कुख किशन उर्फ टाइगर को सुलतानपुर पुलिस टीम द्वारा मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार,लूट और चोरी की तमाम वारदातों से अब मिल सकती हैं निजात।

*सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।*

https://youtu.be

*भोर में पुलिस को लगी बड़ी सफलता, जंगल मे हुई मुठभेड़ में किशन उर्फ टाइगर हुआ गिरफ्तार।*