डकैती की वारदातों में लिप्त कुख किशन उर्फ टाइगर को सुलतानपुर पुलिस टीम द्वारा मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार,लूट और चोरी की तमाम वारदातों से अब मिल सकती हैं निजात।

0 421

- Advertisement -

*खबर सुल्तानपुर जनपद से है*

मोतिगरपुर, दोस्तपुर समेत तमाम जगहों पर लूट और चोरी की वारदातों से जूझ रही पुलिस को शुक्रवार तड़के बड़ी सफलता हाथ लगी।पुलिस द्वारा कादीपुर के जंगल में मुठभेड़ के दौरान लूट और डकैती की वारदातों में लिप्त कुख्यात किशन उर्फ टाइगर को पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया।

- Advertisement -

*भोर में पुलिस को लगी बड़ी सफलता, जंगल मे हुई मुठभेड़ में किशन उर्फ टाइगर हुआ गिरफ्तार।*

पकड़े गए कुख्यात अपराधी का दूसरा साथी अंधेरे का लाभ उठा भाग निकला। पुलिस को किशन के पास से एक तमंचा व बिना नंबर प्लेट की बाइक बरामद की गई।जख्मी बदमाश का इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है। कादीपुर कोतवाली के मालापुर से गड़ाना डबल रोड नहर के पास यह मुठभेड़ बताई जा रही हैं। इस पूरे मामले पर पुलिस की मीडिया सेल से जानकारी दी गई कि

*आज दिनांक 15.03.2024 को अभियुक्त किशन उर्फ टाइगर जिसपर एक दर्जन से अधिक लूट व डकैती जैसे गम्भीर धाराओं में अभियोग पंजीकृत थे। उपरोक्त अभियुक्त व थाना कादीपुर पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में एक अभियुक्त की गिरफ्तारी व बरामदगी के सम्बन्ध में क्षेत्राधिकारी कादीपुर द्वारा जानकारी दी गई।

*सुलतानपुर जनपद में सीएमओ के निर्देश के बाद तीन क्लिनिक(अस्पताल) पर हुआ आकस्मिक निरीक्षण,स्वास्थ्य विभाग और पुलिस संयुक्तटीम छापेमारी में हुई शामिल*

सुलतानपुर जनपद में सीएमओ के निर्देश के बाद तीन क्लिनिक(अस्पताल) पर हुआ आकस्मिक निरीक्षण,स्वास्थ्य विभाग और पुलिस संयुक्तटीम छापेमारी में हुई शामिल।।