सुलतानपुर-जयसिंहपुर से भटमई मार्ग पर सांसद मेनका गांधी के प्रयास से कार्य हुआ शुरू, आलोक सिंह ने दी जानकारी।

0 98

- Advertisement -

सुलतानपुर सांसद मेनका संजय गाँधी के प्रयासों से सैकड़ों गांव के हजारों आने जाने वाले लोंगो के लिए स्वीकृति जयसिंहपुर से भटमई मार्ग जिसकी लम्बाई लगभग साढ़े सात किलोमीटर का कार्य शुक्रवार 9 फरवरी से शुरू हो गया है, इस सड़क की लागत 536.30 लाख रुपये हैं।

- Advertisement -

*सांसद मेनका गांधी के प्रयास से जयसिंहपुर से भटमई मार्ग पर कार्य हुआ शुरू,ग्रामीण अभियत्रण विभाग ने दी जानकारी।*

इस बात की जानकारी एक भेंटवार्ता के दौरान ग्रामीण अभियत्रण विभाग के सहायक अभियंता आलोक कुमार सिंह द्वारा दी गई,श्री सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना से स्वीकृत जयसिंहपुर से भटमई मार्ग जिसकी लम्बाई 7.2km का कार्य स्टेट क्वालिटी मोनीटर सुल्तान अहमद की उपस्थिति में 9 फरवरी 2024 को प्रारम्भ कराया गया। जर्जर हुए सड़क की सांसद मेनका संजय गाँधी के प्रयासों से हुए स्वीकृत मार्ग का कार्य प्रारम्भ होने से सड़क से जुड़े कई गाँवो के साथ स्थानीय लोगों में खुशी देखी जा रही हैं। आलोक कुमार सिंह द्वारा अवगत कराया गया कि 10 दिवस में एफडीआर बेस का कार्य पूर्ण करा दिया जाएगा और 28 दिन की कोर टेस्टिंग के बाद बीसी का कार्य पूर्ण कराया जाएगा।इस पूरे मामले पर सहायक अभियंता आलोक कुमार सिंह क्या कहते है आप भी सुने।

*मल्लिका राजपूत अकेली अभिनेत्री नही है जिन्होंने की हैं आत्महत्या,कई लोगों की गुत्थी नही है सुलझी, कपाली बाबा से दीक्षा लेने के बाद बताई थी कुछ बात।* https://kdnewslive.in

मल्लिका राजपूत अकेली अभिनेत्री नही है जिन्होंने की हैं आत्महत्या,कई लोगों की गुत्थी नही है सुलझी, कपाली बाबा से दीक्षा लेने के बाद बताई थी कुछ बात।

*सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।*

https://youtu.be

*आत्महत्या की रहस्यमयी गुत्थी में उलझी अभिनेत्री मल्लिका राजपूत की कहानी,कपाली बाबा से दीक्षा लेने के बाद बताई थी कुछ बात।*