लोकसभा चुनाव के पहले ही नेताओं का सियासी अखाड़ा शुरू,डिप्टी सीएम के बदांयू में एयरपोर्ट बनवाने के बयान पर सपा कुनबा का पलटवार।

0 145

- Advertisement -

लोकसभा चुनाव के पहले ही सोशल मीडिया पर नेताओं द्वारा अब सियासी अखाड़ा बनाना शुरू कर दिया है।इसका जीता जागता उदाहरण उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बयान बदांयू में एयरपोर्ट बनवाने की बात पर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने तंज कर माहौल में गर्मी ला दिया है।यही भर नही शिवपाल यादव ,धर्मेंद्र यादव भी अखिलेश यादव के समर्थन में उतर कर बयान देना शुरू कर दिया है।

- Advertisement -

https://youtu.be
*डिप्टी सीएम के बदांयू में एयरपोर्ट बनवाने के वायरल हुए बयान पर सपा कुनबा का एक जुट पलटवार।एक्स पर मचा है घमासान।*
दरअसल, केशव प्रसाद मौर्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,जिसमे उन्होंने बदांयू में एयरपोर्ट बनवाने की बात कही जिसपर अखिलेश यादव ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया. वीडियो में भी केशव मौर्य बदांयू में एयरपोर्ट बनवाने की बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं,

बता दें कि केशव प्रसाद मौर्य बदायूं गए हुए थे, वहां पर उन्होंने लोगों से उनकी समस्याएं पूछी तो लोगों ने रोडवेज की समस्या उनके समक्ष रखी. केशव ने तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यहां पर बस अड्डा नहीं, यहां पर हम हवाई अड्डा बनवाएंगे. इसके बाद वो अपनी कार में बैठकर चले गए.उसके बाद से यह उनका वीडियो काफी वायरल हो रहा है
अब इसी बयान को लेकर सियासी जंग छिड़ी हुई है जिसमे सपा का पूरा कुनबा इकट्ठा हो कर उप मुख्यमंत्री पर तंज के बाड़ों की बरसात कर दी है।
गौरतलब हो कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी वीडियो जारी कर निशाना साधा और कहा कि भाजपाई ‘बस अड्डा’ तो दे नहीं पा रहे और वादा ‘हवाई अड्डे’ का कर रहे हैं. सच तो ये है कि आम जनता को नहीं बल्कि भाजपा नेताओं को एक ‘हवा-हवाई अड्डे’ की ज़रूरत है, जहां से वो अपने झूठ की उड़ानें भर सकें. जनता का मजाक उड़ाना निंदनीय है, बदायूं की जनता इसका जवाब अगले चुनाव में भाजपा को हराकर देगी।

उप मुख्यमंत्री ने पलटवार करते हुए एक्स पर लिखा, “जिस दिन से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन सिंह यादव ने शपथ लिया. सपा बहादुर अखिलेश यादव का पीडीए मतलब परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी के सदस्य बहुत उखड़े-उखड़े हैं. सैफई हवाई अड्डा बन सकता है तो बदांयू में क्यों नहीं! सपा बहादुर अखिलेश यादव मुद्दा विहीन हैं.

चाचा शिवपाल का पलटवार
उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को लेकर सोशल मीडिया पर टिप्पणी की, जिस पर शिवपाल यादव ने उन्हें करारा जवाब दिया है. शिवपाल यादव ने पलटवार करते हुए करारा जवाब दिया, “हम समाजवादी लोग तो चाहते हैं कि आप उत्तर प्रदेश के सभी 75 जिलों में हवाई अड्डा बनवा दें. लेकिन, इसके पहले आप कौशांबी में एक हवाई पट्टी भी बना दें, अगर आपकी सरकार में सुनी जा रही है तो? वैसे भी पूरे प्रदेश में सड़क पर चलते हुए ‘हवाई’ सफर का अहसास तो हो ही रहा है सरकार.”

अब धर्मेंद्र यादव ने पलटवार करते हुए लिखा है, ‘हवाई बयान वीर उपमुख्यमंत्री जी ( स्टूल मंत्री), सैफई वालों ने बदायूँ के लिए क्या किया है यह बात बदायूँ के जनमानस को अच्छी तरह से पता है. जरा अपने गिरेबाँ में झांक कर देखें 10 साल की भाजपा की केंद्र सरकार व 7 साल की उत्तर प्रदेश की भाजपा की सरकार ने बदायूँ के प्रति नकारात्मक सोच के अतिरिक्त कुछ नहीं दिया. हवाई बातें छोड़ो कम से कम बिल्सी में बस अड्डा और बदायूँ मेडिकल कॉलेज को सुचारू रूप से चालू करा दें इतनी भी आपकी क्षमता नहीं है यह बात बदायूँ के लोग अच्छी तरह से जानते हैं. आप अपने लिए स्टूल की जगह कुर्सी का इन्तज़ाम कर लें वह ही काफी है।

*यूपी में भाजपा ने भाजपा ने ब्राह्मण, यादव जनजातीय सीएम के सहारे राजनीति की गणित साधने की तैयारी कर दी शुरू,देखे पूरी रिपोर्ट।* https://kdnewslive.

यूपी में भाजपा ने ब्राह्मण, यादव जनजातीय सीएम के सहारे राजनीति की गणित साधने की तैयारी कर दी शुरू,देखे पूरी रिपोर्ट।

 

*सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।*

https:
*भाजपा ने ब्राह्मण, यादव जनजातीय सीएम के सहारे यूपी में राजनीति की गणित साधने की शुरू की तैयारी,पेश है रिपोर्ट।*