सुलतानपुर-प्रधानाचार्य रघुनायक प्रसाद द्विवेदी और शिक्षक देवेंद्र मिश्र के खिलाफ कादीपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज।शिक्षक की पत्नी के प्रदर्शन के बाद बैकफुट पर आई पुलिस।

0 252

- Advertisement -

*जेल भेजे गए शिक्षक की पत्नी धरने पर, एसपी बोले संयुक्त टीम की रिपोर्ट पर करेंगे कार्रवाई*

*रसूखदारों की शह पर पुलिस की पक्षपात पूर्ण कार्रवाई से क्षेत्रवासियों में गुस्सा-असंतोष*

- Advertisement -

सुल्तानपुर :
श्री रामदेव पांडेय इंटर कालेज सरैया, मुस्तफाबाद सुल्तानपुर के शिक्षक सतीश कुमार मिश्रा को 6 सितंबर को एकपक्षीय कार्यवाही कर जेल भेजने के मामले में तूल पकड़ लिया है। पूरा मामला कादीपुर कोतवाली के मुस्तफाबाद सरैया स्थित कालेज प्रबंधन और बच्चों के बीच अतिरिक्त फीस वसूली से जुड़ा हुआ है। शिक्षक पत्नी प्रतिमा मिश्र न्याय हेतु 7 मांग लेकर अपनी 6 वर्षीय पुत्री और वृद्ध सास के साथ श्री रामदेव पांडेय इंटर कालेज सरैया, मुस्तफाबाद में धरने पर बैठी हैं।
———-
*पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा का कहना है कि जिलाधिकारी द्वारा गठित संयुक्त टीम की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। जांच रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। शिक्षक की पत्नी की तहरीर पर भी मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा।*

[अपडेट रिपोर्ट।
शिक्षक की पत्नी के प्रदर्शन के बाद बैकफुट पर आई पुलिस। प्रधानाचार्य रघुनायक प्रसाद द्विवेदी और शिक्षक देवेंद्र मिश्र के खिलाफ कादीपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज। शिक्षक से मारपीट करने गाली गलौज देने और जान से मार डालने की धमकी की धाराओं में दर्ज हुआ अभियोग। एसपी पीटीएस के प्रभाव में शिक्षक के खिलाफ पहले ही मुकदमा दर्ज कर भेजा जा चुका है उसे जेल। कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के सरैया मुस्तफाबाद स्थित श्रीराम देव इंटर कॉलेज से जुड़ा मामला। एसपी सुल्तानपुर सोमेन वर्मा बोले, निष्पक्षता के साथ की जा रही मामले में कार्रवाई।