माफिया अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या,देखे पूरी वीडियो रिपोर्ट।

0 526

- Advertisement -

माफिया अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या

सूत्रों की मानें तो हमलावर एक पल्सर बाइक पर सवार होकर 3 हमलावर आए थे, जिन्होंने अतीक और अशरफ को गोली मारी है. मौके पर तीन बंदूक भी बरामद हुई हैं. कारतूस भी मौके पर मिले हैं।

- Advertisement -


हत्याकांड के बाद यूपी में अलर्ट जारी,यूपी पुलिस को अलर्ट रहने के निर्देश।

माफिया अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पुलिस दोनों को प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल में मेडिकल के लिए लेकर जा रही थी. इसी दौरान तीन हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस हमले में अतीक और अशरफ की मौत हो गई है. दोनों के शवों को मेडिकल कॉलेज के अंदर ले जाया गया है. मौके पर जय श्रीराम के नारे जरूर सुने गए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बकायदा मीडिया और पुलिस के सामने दिया गया अंजाम

पुलिस ने हमलावरों को मौके से दबोच लिया है. इस पूरे हमले को बकायदा मीडिया और पुलिस के सामने अंजाम दिया गया है. दोनों पर जब फायरिंग हुई, पूरी वारदात कैमरे में भी कैद हुई है. इस हमले में एक पुलिस कांस्टेबल भी घायल हुआ है, जिसका नाम मान सिंह है. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

सूत्रों की मानें तो बाइक सवार आरोपी मीडियाकर्मी बनकर पहुंचे थे।

सूत्रों की मानें तो हमलावर एक पल्सर बाइक पर सवार होकर 3 हमलावर आए थे, जिन्होंने अतीक और अशरफ को गोली मारी है. मौके पर तीन बंदूक भी बरामद हुई हैं. कारतूस भी मौके पर मिले हैं. बाइक सवार आरोपी मीडियाकर्मी बनकर पहुंचे थे. बाइक के पास से एक कैमरा और एक माइक आईडी भी बरामद हुई है. इस घटना के बाद प्रयागराज में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है. संवेदनशील इलाकों में पुलिस की गश्त बढ़ाई गई है. आसपास के जिलों से पुलिस फोर्स को भेजा गया है. पीएसी और RAF लगाई जा रही है।