सुलतानपुर-टीम युवा के सदस्यों ने कराया लावारिश का अंतिम संस्कार।

0 93

- Advertisement -

‘ टीम युवा ‘ के सदस्यों ने कराया लावारिश का अंतिम संस्कार
सुल्तानपुर में टीम ‘युवा द वाइस फॉर चेंज’ (yuva the voice for change) ने एक बार फिर से मानवता की मिशाल पेश की है । दो दिन पहले सुल्तानपुर जिले में प्रशासन को एक लावारिश मृत शरीर की सूचना प्राप्त हुई । शरीर तो बरामद हुआ परंतु प्रशासन को परिजनों की कोई सूचना प्राप्त नहीं हुई। इस मौके पर बात टीम युवा के वरिष्ठ पदाधिकारी और छात्र नेता मानस तिवारी जी के पास पहुंची और टीम युवा ने अंतिम संस्कार की जिम्मेदारी अपने कंधो पर ले ली। युवा की तरफ से फाउंडर कुंवर प्रतीक सिंह, रणवीर सिंह राणा , अतुल यादव, आदित्य विक्रम सिंह समेत कई सदस्य मौके पर पहुंचकर अंत्योस्थी की सारी व्यवस्था सुचारू रूप से की। टीम युवा की तरफ से मानस तिवारी जी ने कहा कि ” समाज में हमारी नैतिक जिम्मेदारी है बनती है कि जब जब जरूरत पड़े हम सामने आएं और बेहतर से बेहतर जो बन पड़ता हो वो करें। टीम युवा के फाउंडर प्रेसिडेंट कुंवर प्रतीक सिंह ने कहा कि “हमने कोई ऐसा इतना बड़ा काम नहीं किया है। पिछले सात सालों में यही प्रयास रहा है कि हम हर जरूरत मंद के काम आ सकें और हमारे अंदर की मानवता हमेशा जीवित रहे। इंसान होने पहली शर्त यही है और टीम युवा हर ऐसी परिस्थिति में आपके साथ खड़ी मिलेगी।
इस मौके पर मानस तिवारी , कुंवर प्रतीक सिंह, रणवीर राणा, अतुल यादव,प्रेम शुक्ला, शुभम आदि लोग मौजूद रहे।

नवागत सुलतानपुर की जिलाधिकारी जसजीत कौर की अधिकारियों को नशीहत, हरहाल में उठाना चाहिए फोन तो वही एसपी ने कहा हुड़दंगियों की होली होगी थाने पर,देखे पूरी रिपोर्ट।

- Advertisement -

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


डीएम जसजीत कौर ने होली में अधीनस्त अधिकारीयो को मुख्यालय पर रहने की दी नशीहत तो एसपी ने कहा कि हुड़दंग करने वालों की होली होगी थाने पर होगी।