सुलतानपुर-89 मतों से जीतकर अकबर बने गौरा बारामऊ के प्रधान।

0 169

- Advertisement -

89 मतों से जीतकर अकबर बने गौरा बारामऊ के प्रधान

एसडीएम के निर्देशन में कड़ी सुरक्षा में कराई गई मतगणना

- Advertisement -

सुल्तानपुर।प्रधान पद के लिए हुए उपचुनाव में शनिवार को मतगणना के बाद परिणाम घोषित हो गया।विजयी प्रत्याशी को उनके समर्थकों ने माला पहनाकर खुशी का इजहार किया।बल्दीराय ब्लाक के गौरा बारामऊ ग्राम पंचायत में प्रधान पद के उपचुनाव में कुल 1651 मत पड़े थे।बल्दीराय ब्लाक सभागार में मतगणना शांति पूर्ण सम्पन्न हुई।अकबर अली 525 वोट पाकर विजयी हुए।एसडीएम महेंद्र कुमार श्रीवास्तव व सीओ रमेश की मौजूदगी में शांति पूर्ण मतगणना संपन्न हुई। चार राउंड की गिनती में गौरा बारामऊ में प्रधान पद के प्रत्याशी अकबर अली को 525 मत और दूसरे स्थान पर देव कुमार 432,इरफान 229,सर्वोदय सिंह 132,सचितानन्द 40,साधना सिंह 77,मंजू सिंह 142,विश्व प्रकाश दुबे 09 मत मिले हैं। इस सीट पर 8 प्रत्याशी मैदान में थे।अकबर अली 89 मतो से विजयी हुए।सेक्टर मजिस्ट्रेट मुदित श्रीवास्तव की देख-रेख में सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू हुई थी।सहायक निर्वाचन अधिकारी दीप चंद चौरसिया व एआरओ महेन्द्र प्रताप सिंह ने विजयी प्रत्याशी को जीत का प्रमाण पत्र दिया।इस मौके पर खंड विकास अधिकारी बल्दीराय सत्य नारायण सिंह,थानाध्यक्ष बल्दीराय अमरेन्द्र बहादुर सिंह,हलियापुर थानाध्यक्ष राम विलास सुमन,भारी संख्या में पुलिस बल के साथ पीएसी बल रही मौजूद।

नवागत सुलतानपुर की जिलाधिकारी जसजीत कौर की अधिकारियों को नशीहत, हरहाल में उठाना चाहिए फोन तो वही एसपी ने कहा हुड़दंगियों की होली होगी थाने पर,देखे पूरी रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


डीएम जसजीत कौर ने होली में अधीनस्त अधिकारीयो को मुख्यालय पर रहने की दी नशीहत तो एसपी ने कहा कि हुड़दंग करने वालों की होली होगी थाने पर होगी।