स्वामी प्रसाद मौर्य और राजू दास की हाथापाई का देखे एक्सक्लुसिव वीडियो,सिर्फ के. डी न्यूज़ यूपी पर,देखे पूरी रिपोर्ट।

0 925

- Advertisement -

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में इस वक्त रामचरितमानस पर समाजवादी पार्टी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान के बाद बवाल मचा हुआ है। इसी मामले पर बुधवार को लखनऊ के एक होटल में मौर्य और महंत राजू दास के बीच हाथापाई तक हो गई। अब दोनों पक्ष एक-दूसरे पर हमला करने का आरोप लगा रहे हैं। राजू दास ने कहा कि जब में एक चैनल के कार्यक्रम में भाग लेने होटल के अंदर जा रहा था वहीं से मौर्या वापस लौट रहे थे। इसी दौरान मौर्या ने कहा कि देखो भगवा आतंकवादी आ गया। ये रामचरितमानस के ठेकेदार हैं। राजू दास ने कहा कि इसी मामले पर जब मैंने मौर्या से सवाल-जवाब किया तो हाथापाई हो गई।

- Advertisement -

स्वामी प्रसाद मौर्य और राजू दास की हाथापाई का देखे एक्सक्लुसिव वीडियो,सिर्फ के. डी न्यूज़ यूपी पर।

दास ने कहा कि मौर्य शुद्ध रूप से राजनीतिक गुंडा हो गया है। वो गुंडई पर उतारू हो गया है। हम सहिष्णु हो गए हैं, हम कुछ बोलते नहीं हैं, मैं पूछना चाहता हूं कि कुरान के बारे में डेनमार्क में एक कार्टून बना और 9 लोगों की हत्या हो गई। ये बार-बार सनातन संस्कृति का मजाक उड़ाना, हिंदू धर्म और संतों पर टीका-टिप्पणी करना। साधु-संतों को आतंकी कहना ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि मौर्य ने एक बार भरे मंच से कहा था कि जब एसपी की सरकार बनेगी तो रामचरितमानस को बैन कर देंगे। कुरान की कुरीतियों पर मौर्य का एक जवाब नहीं आया है। ये शुद्ध रूप से राजनीतिक रोटी सेंकते हैं।

राजू दास ने बताया कि जब वह कार्यक्रम से लौट रहे थे मौर्य ने उनको भगवा आतंकवादी कहा था। उन्होंने कहा कि ये रामचरितमानस के ठेकेदार हैं। इसी के बाद मामला बिगड़ा। उन्होंने कहा कि तब मैंने भी उनसे कई सवाल किए थे। फिर उनके बीच हाथापाई हो गई। मैंने उनसे कहा कि आप राजनीतिक व्यक्ति हो। भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, विकास की बात करो। आप कोई धर्मगुरु नहीं हो कि लगातार रामचरितमानस की बात करो। अगर आपको इतनी ही तकलीफ है तो आप कुरान की कुरीति के बारे में भी बात करो। मुसलमानों में किस तरह से जातिवाद है, उसका भी जिक्र करो।

राजू दास ने कहा कि वह संवैधानिक लड़ाई लड़ते हैं। संविधान के तरह उनके खिलाफ FIR दर्ज कराई जाएगी। जिस प्रकार से समाज में कुरीति फैलाकर समाज को बांटने का काम कर रहे हैं वो ठीक नहीं है।

राजू दास ने कहा कि चुनाव आ रहा है। हर चुनाव में मौर्य कहते थे कि हम जिसके साथ चले जाते हैं उस पार्टी की सरकार बन जाती है। मौर्य एसपी में गए और एसपी धाराशायी हो गई। वो खुद हार गए। अब जमीन बची नहीं है। अब कोई पूछने वाला नहीं है। पहले कहते थे बीजेपी हिंदू-मुसलमान कर रही है, लेकिन वो योजना उनकी फेल हो गई। अब उनको हिंदू मिल गया है। हिंदू-साधु संत ये सब फ्री में मिल गया है। वो राजनीतिक तरीके से खत्म हो गए हैं। अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने के लिए जमीन तलाश रहे हैं। सनातन धर्म संस्कृति को गाली देकर अपनी जमीन तलाश रहे हैं, 2024 में उनको पता चल जाएगा।

राजू दास हनुमान गढ़ी के महंत हैं। वह हिंदू धर्म को लेकर अपनी बेबाक राय रखते हैं। काली फिल्म में माता काली के हाथ में सिगरेट जलाते हुई पोस्टर हो या नुपूर शर्मा का मामला वह अक्सर अपने बयानों से चर्चा में रहे हैं। एक निजी चैनल के साथ बातचीत में राजू दास ने मौर्य को गुंडा तक बता दिया।

सुलतानपुर जनपद में भोर में ही मालगाड़ी की हुई आमने सामने टक्कर, घायल,देखे रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


सुलतानपुर जनपद की बिग ब्रेकिंग न्यूज़,मालगाड़ी की हुई आमने सामने टक्कर,हुए घायल।