सुल्तानपुर की टीम फाइनल में, लखनऊ की टीम से होगी भिड़ंत।

0 148

- Advertisement -

सुल्तानपुर की टीम फाइनल में, लखनऊ की टीम से होगी भिड़ंत

एनआरएमयू रेलवे यूनियन द्वारा आयोजित चारबाग लखनऊ रेलवे स्टेडियम पर हो रही क्रिकेट प्रतियोगिता में सुल्तानपुर ने सेमीफाइनल में रायबरेली पर शानदार विजय हासिल की । टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए रायबरेली टीम ने 62 रन का टारगेट सुल्तानपुर की टीम को दिया । जिसके जवाब में सुल्तानपुर की टीम ने 7 ओवर, 3 गेंद में 5 विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य प्राप्त कर लिया । सुल्तानपुर की ओर से अजय दुबे, सिकंदर, व नवीन ने दो-दो विकेट लिए और सुल्तानपुर की ओर से सर्वाधिक रन अर्जुन यादव ने 20 रन बनाए ।
कल सुल्तानपुर का फाइनल में लखनऊ से मुकाबला होगा । आज इस टूर्नामेंट में मुख्य अतिथि के तौर पर मंडल मंत्री श्री आर के पांडे जी ने मैन ऑफ द मैच अजय दुबे को ट्रॉफी प्रदान करके उत्साह वर्धन किया । इस मौके पर सुल्तानपुर के शाखा मंत्री श्री एस सी द्विवेदी जी, मुख्य वाणिज्य निरीक्षक ज्योति स्वरूप श्रीवास्तव, केसी मीना जी ,सुल्तानपुर टीम के कोच असद अहमद मौजूद रहे । और सभी ने सुल्तानपुर की टीम को मुबारकबाद दी व कल के मैच के लिए शुभकामना दी .।
कल के फाइनल मैच के मुख्य अतिथि महामंत्री ऑल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन काम शिव गोपाल मिश्र व विशिष्ट अतिथि मंडल रेल प्रबंधक श्री एस के सपरा जी होंगे।

- Advertisement -

सांसद मेनका गांधी का तीन दिवसीय दौरा 6 फरवरी से,विभिन्न कार्यक्रमों में होंगी शामिल