एसपी सोमेन बर्मा ने सिपाहियों के लिए बनी अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस बैरक की फीता काटकर किया शुभारंभ।

0 310

- Advertisement -

सुल्तानपुर पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने शुक्रवार को नवीनीकृत आदर्श दस बेड बैरक का शुभारंभ किया। साथ ही एसपी ने अत्याधुनिक बैरक की पड़ताल। एसपी बोले, सफलता और सिपाहियों के फीडबैक को देखते हुए बढ़ाई जाएंगी और बैरक। सिपाहियों के लिए बैरकों का होगा एलाटमेंट।

- Advertisement -


सिपाहियों के लिए बनी अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस बैरक की एसपी सोमेन बर्मा ने फीता काटकर किया शुभारंभ।

Vo बताते चलें कि आज शुक्रवार को पुलिस लाइन में पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिसकर्मियों के लिए नवीनीकृत आदर्श बैरक का फीता काटकर शुभारंभ किया।अपर पुलिस महानिदेशक लखनऊ, जोन लखनऊ के मार्गदर्शन में पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर, सोमेन बर्मा के निर्देशन में पुलिसकर्मियों की जीवनशैली एवं रहन सहन में गुणात्मक सुधार एवं बेहतर वातावरण प्रदान करने के उद्देशय से पुलिस लाइन परिसर जनपद सुलतानपुर में अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त आदर्श बैरक का निर्माण किया गया है। उक्त नवनिर्मित “आदर्श बैरक” का पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर द्वारा फीता काटकर उद्घाटन किया गया। नवनिर्मित बैरक में पुलिसकर्मियों के लिए बेड, गद्दा, तकिया, बेडशीट एवं सामान रखने हेतु अलमारी दी गई है। आदर्श बैरक के भांति ही आगे अन्य सभी बैरक का भी जीर्णोद्धार कराया जाएगा। कार्यक्रम के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए एसपी सोमेन वर्मा ने जानकारी दी।

सुल्तानपुर-एसपी सोमेन बर्मा के सख्त एक्शन पर चोरी की घटना का अबतक का सबसे बड़ा हुआ खुलासा, चोरी हुए शतप्रतिशत लाखो रुपये और सोने चांदी के जेवरात बरामद,देखे पूरी खबर की वीडियो रिपोर्ट।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


चोरी की घटना का अबतक का सबसे बड़ा खुलासा, चोरी हुए शतप्रतिशत लाखो रुपये और सोने चांदी के जेवरात बरामद।