अंधविश्वास की भेंट चढ़ा मासूम, मां ने फावड़े से ही काटा गला,देखे पूरी मामले की वीडियो रिपोर्ट।

0 809

- Advertisement -

*सुल्तानपुर जनपद से बड़ी खबर आ रही है जहां गोसाईगंज थाना क्षेत्र के धनऊडीह गांव में सुबह 6 माह के बच्चे को मां ने फावड़े से काट कर मौत के घाट उतार दिया। नृशंस घटना से गांव में हड़कंप मचा हुआ है। गोसाईगंज थाना अध्यक्ष राघवेंद्र रावत मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गए । एसपी सोमेन वर्मा बोले, की जा रही मामले की जांच पड़ताल। और की जाएगी विधिक सख्त कार्रवाई।

- Advertisement -


अंधविश्वास में मां ने अपने 4 माह के मासूम की फावड़े से काट कर दी हत्या ,देखे रिपोर्ट।


मीडिया को आगे जानकारी देते हुए एसपी सोमेन बर्मा ने बताया कि अंधविश्वास में मां ने मासूम की फावड़े से काट कर हत्या कर दी है। आरोपी मां मंजू देवी पत्नी शिव कुमार को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं।गौरतलब हो कि गांव में ही काली मां के प्रतिमा के सामने बलि देने के मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया है। एसपी सोमेन वर्मा ने अपर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया है। वही कोतवाल राघवेंद्र रावत की तरफ से जानकारी मिल रही है कि सभी बिंदुओं पर पूछताछ की जा रही है। आवश्यकता पड़ने पर तांत्रिक को भी हिरासत में लिया जाएगा।

सुल्तानपुर-एसपी सोमेन बर्मा के सख्त एक्शन पर चोरी की घटना का अबतक का सबसे बड़ा हुआ खुलासा, चोरी हुए शतप्रतिशत लाखो रुपये और सोने चांदी के जेवरात बरामद,देखे पूरी खबर की वीडियो रिपोर्ट।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


चोरी की घटना का अबतक का सबसे बड़ा खुलासा, चोरी हुए शतप्रतिशत लाखो रुपये और सोने चांदी के जेवरात बरामद।