जब मुख्यमंत्री सामुहिक विवाह योजना में गूँजा कुबूल है, और विधायक ताहिर खान ने दी सभी वर वधुओं के जीवन सुखमय की शुभकामना,देखे पूरी रिपोर्ट।

0 440

- Advertisement -

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत बुधवार को सुल्तानपुर में 125 जोड़े विवाह के बंधन में बंधे इसमें 123 हिंदू और दो मुस्लिम जोड़ों ने निकाह किया। जिला पंचायत अध्यक्ष , सदर विधायक,इसौली विधायक ने नव युगल जोड़े को आशीर्वाद दिया और उन्हें उज्जवल भविष्य की कामना की।यह कार्यक्रम जिला पंचायत के परिसर में आयोजित हुआ, जिला पंचायत और समाज कल्याण विभाग द्वारा इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

- Advertisement -


जब मुख्यमंत्री सामुहिक विवाह योजना में हुआ कुबूल है, और विधायक ताहिर खान ने दी वर वधू को शुभकामनाएं।


मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष उषा सिंह सुल्तानपुर विधायक विनोद सिंह इसौली विधायक मोहम्मद ताहिर खान सहित तमाम लोग उपस्थित रहे। सामुहिक विवाह के दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष उषा सिंह और सुल्तानपुर विधायक विनोद सिंह इसौली विधायक ताहिर खान सांसद प्रतिनिधि रंजीत कुमार भाजपा जिला अध्यक्ष डॉक्टर आरके वर्मा द्वारा वर वधू को आशीर्वाद दिया गया और उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी गई।

वही सपा विधायक ताहिर खान ने कार्यक्रम के बाद सरकार की जमकर तारीफ की उन्होंने कहा कि योगी सरकार की इस योजना में गरीबों के बेटे बेटियों का विवाह आराम से संपन्न हो रहे हैं साथ ही इस योजना के जरिए उन्हें दान दहेज भी दिया जाता है ताकि विवाह उपरांत उनका जीवन सुख में हो सके।कार्यक्रम सम्पन्न होने के बाद क्या कहते है इसौली विधायक मो ताहिर खान आप भी सुने।

अयोध्या-तारुन में 120 जोड़ो का मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह संपन्न हुआ।