ओवरलोड वाहनों पर एआरटीओ की चल रही है ताबड़तोड़ कार्यवाही, रिफ्लेक्टर ना लगे सभी वाहनों पर होगी बड़ी कार्यवाही-नंद कुमार।

0 118

- Advertisement -

शासन के निर्देश पर परिवहन विभाग की ओर से जिलेभर में ओवरलोडिंग के खिलाफ जबरदस्त अभियान चलाया जा रहा है, कई वाहनों को ओवरलोडिंग में चालान की कार्यवाही भी की जा रही है, इस कार्यवाही से वाहन चालकों में अफरा-तफरी मची हुई है। गौरतलब हो कि शासन के निर्देश पर एआरटीओ विभाग सुल्तानपुर की ओर से जिले में ओवरलोडिंग और फिटनेस को लेकर सघन अभियान छिड़ा हुआ है, ।

- Advertisement -


ओवरलोड वाहनों पर एआरटीओ की चल रही है ताबड़तोड़ कार्यवाही, रिफ्लेक्टर ना लगे सभी वाहनों पर होगी कार्यवाही-नंद कुमार।

एआरटीओ नंद कुमार ने बताया की भोर से ही परिवहन विभाग फोर्स के साथ द्वारिका गंज, टेढ़ई, पयागीपुर चौराहे समेत तमाम स्थानों पर चेकिंग अभियान रोजाना चल रहा है,इस अभियान में कई ओवर लोड मालवाहक वाहन और साथ वाहन फिटनेस ना होने से चालान भी किया गया।बताते चलें कि टांटिया नगर पुल के खराब होने से सारे भारी भरकम वाहन भोर में शहर से ही गुजरने लगते हैं ,उसी दौरान विभाग इन आने वाले वाहनों पर अभियान चलाया हुआ है,इस चेकिंग अभियान से वाहन चालकों में अफरा-तफरी मची है। एआरटीओ नंद कुमार ने बताया है कि ओवरलोडिंग से सड़कों को हो रहे नुकसान को लेकर भी अभियान जारी रहेगा।

पति-पत्नी के जीवन में मिठास घोल रहीं हैं चित्रा सिंह आखिर क्यों आ गई है चर्चा में, देखे पूरी रिपोर्ट।