अयोध्या-कनक किड्स में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया क्रिसमस का त्योहार।

0 91

- Advertisement -

कनक किड्स में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया क्रिसमस का त्योहार

राजेश मिश्र

- Advertisement -

अयोध्या ।
शहर के प्रतिष्ठित पंचकोसी परिक्रमा मार्ग स्थित कनक किड्स इंटरनेशनल स्कूल में आज बड़े ही हर्षोल्लास के साथ क्रिसमस का त्योहार मनाया गया।
कार्यक्रम का शुभारंभ ग्रेड 3 की आराध्या पाठक ने क्रिसमस क्यों मनाया जाता है पर प्रकाश डाला ,ग्रेड ४ के बच्चों ने ईसा मसीह के जन्म का नाट्य रूपांतरण नेटिविटी प्ले के रूप में तथा सॉन्ग चरवाहे नाचे झूमके पर मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किया , ग्रेड 3 की तन्वी पांडे ने हिंदी स्पीच दिया। ग्रेड 5 के बच्चों ने तू ही रब है सॉन्ग पर नृत्य प्रस्तुत किया एवं ग्रेड 1 के बच्चों ने वी विश यू अ मैरी क्रिसमस गाने पर नृत्य प्रस्तुत किया । ग्रेड वन के वेदांश पाठक ने ईसा मसीह का चरित्र निभा कर पूरे कार्यक्रम पर चार चांद लगा दिया। कार्यक्रम में भाग लेने वाले बच्चे- आद्रिका, आन्या, वैभवी, अदिति, मालविका, भूमिजा ,संस्कृति ,वेदांश, आदित्री, स्वर्णिका, शिवांशु ,हर्ष ,अथर्व ,दिव्यांश, नैती, सुदीक्षा, अनिका, संकल्प, अविका आर्या , इशिता ,वैष्णवी आदि थे । कार्यक्रम का संचालन मिस सिमरजीत कौर ने किया । स्कूल परिसर को स्नोमैन, सेंटा, स्टार, क्रिसमस ट्री, लाइट से रंग- बिरंगी बेल्स से सजाया गया जो कि सभी को आकर्षित कर रहा था। इसमें मिस प्रियंका का विशेष योगदान रहा l
कार्यक्रम के अंत में सैंटा क्लॉज ने आकर बच्चों को टॉफी गिफ्ट चाकलेट आदि बांटा। सैंटा बच्चों के बिच आकर्षण का केंद्र रहा lनर्सरी एल के जी एवं यूकेजी के बच्चों ने क्रिसमस को रेड डे के रूप में मनाया ।
स्कूल की डायरेक्टर डॉ मधु त्रिपाठी मैंम ने बच्चों को क्रिसमस की हार्दिक शुभकामनाएं दी एवं सभी नन्हे नौनिहालों को टॉफी एवं चॉकलेट्स बाँटी । कार्यक्रम को सफल बनाने में हेड मिस्ट्रेस अर्पिता मुखर्जी , एन, एल, यू इंचार्ज प्रीति सिंह,श्रुति, दीक्षा ,आकांक्षा और सदफ जैदी, का महत्वपूर्ण योगदान रहा ।

सुल्तानपुर-सरकार की मंशानुरूप एक्शन में हैं पुलिस, शिकायतों पर टीम है गठित,जल्द होगा निस्तारण, थाना समाधान दिवस पर एसओ कूरेभार ने कही दो टूक बातें।

के.डी न्यूज़ यूपी की सनसनीखेज ख़बरों के लिए चैनल को सब्सक्राइब करें।


कूरेभार थाना समाधान दिवस में एसओ प्रवीन कुमार ने कहा आ रही शिकायतों पर टीम गठन कर जल्द कर दिया जाएगा निस्तारण।