सुल्तानपुर-सरकार की मंशानुरूप एक्शन में हैं पुलिस, शिकायतों पर टीम है गठित,जल्द होगा निस्तारण, थाना समाधान दिवस पर एसओ कूरेभार ने कही दो टूक बातें।

0 156

- Advertisement -

कूरेभार थाना समाधान दिवस में एसओ प्रवीन कुमार ने कहा आ रही शिकायतों पर टीम गठन कर जल्द कर दिया जाएगा निस्तारण।

सुलतानपुर में आज तीसरे शनिवार को जनपद के सभी थानों में थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया,वही जहां आज रवीश गुप्ता जिलाधिकारी सुलतापनुर, और सोमेन बर्मा पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर द्वारा नवीन मार्डन थाना शिवगंज पर फरियादियों की समस्याओं को सुनकर समस्याओं के गुणवत्तापूर्ण व समयबद्ध निस्तारण हेतु सम्बंधित को निर्देशित किया गया।

- Advertisement -


सुल्तानपुर-सरकार की मंशानुरूप एक्शन में हैं पुलिस, शिकायतों पर टीम है गठित,जल्द होगा निस्तारण, थाना समाधान दिवस पर एसओ कूरेभार ने कही दो टूक बातें।

तो वही कूरेभार थाना परिसर में थाना समाधान दिवस का आयोजन में तेजतर्रार नवागत थानाध्यक्ष प्रवीन कुमार यादव और साथ मे राजस्व विभाग की तरफ से प्रतिनिधित्व कर रहे लेखपाल संघ के जिलाध्यक्ष राधेश्याम शुक्ल द्वारा आ रही जन समस्याओं को निस्तारण किया गया। लेखपाल संघ के जिलाध्यक्ष राधेश्याम शुक्ल ने बताया कि थाना दिवस में राजस्व व थाना संबंधित 11 शिकायतें प्राप्त हुई। जिसमें आठ शिकायतें रेबनयु विभाग और दो शिकायतें पुलिस विभाग की रही।
वही थाना समाधान दिवस के आयोजन के बाद थानाध्यक्ष प्रवीन कुमार यादव ने मीडिया से मुलाकात के दौरान उन्होंने बताया कि थाना दिवस में आज 11 शिकायतें प्राप्त हुई हैं ,तीन शिकायतों के निस्तारण के लिए पुलिस व राजस्व की टीम बनाकर मौके पर भेजी गयी है। और जल्द ही निस्तारण कर दिया जाएगा।

सुल्तानपुर-कोहरे में होने वाले सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने के लिए पीडब्ल्यूडी विभाग सड़कों के रंग- रोगन करने में जुटा,अधिशासी अभियंता विजय कुमार ने दी जानकारी।

के.डी न्यूज़ यूपी की सनसनीखेज खबरो के लिए चैनल को सब्सक्राइब करें।


कोहरे में होने वाले सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम को लेकर पीडब्ल्यूडी विभाग सड़कों के रंग- रोगन करने में जुटा।