BJP विधायक विनोद सिंह ने ड़ेंगू नियंत्रण की कमान खुद ही संभला, अपनी ही पार्टी के पालिका अध्यक्ष पर फोड़ा टिकरा,डीएम की सीएम से कर दी शिकायत।

0 244

- Advertisement -

सुल्तानपुर जनपद के BJP विधायक ने आखिकार डेंगू नियंत्रण कमान अपने हाथों में ली।
अपनी ही पार्टी की पालिका चेयरमैन पर फोड़ा ठीकरा, बोले-नगरपालिका की फागिंग मशीन है खराब तो कैसे हो पायेगा डेंगू पर नियंत्रण।

- Advertisement -


आखिर क्यों BJP विधायक ने अपनी ही पार्टी के पालिका अध्यक्ष पर फोड़ा ठीकरा, डीएम समेत अन्य अधिकारियों की सीएम से की शिकायत।

गौरतलब हो कि महीनों से BJP विधायक विनोद सिंह व नगरपालिका चेयरमैन बबीता जायसवाल के मध्य चली आ रही राजनैतिक रार निकाय चुनाव के करीब आते ही और बढ़ गई है। डेंगू के बढ़ते प्रकोप के बीच शहर में गंदगी और फॉगिंग शून्य होने को मुद्दा बनाकर शनिवार को सुल्तानपुर विधायक और पूर्व मंत्री विनोद सिंह ने जिला पंचायत सभागार में मीडिया से मुखातिब होते हुए अप्रत्यक्ष रूप से नगरपालिका अध्यक्ष पर कटाक्ष किया है।

उन्होंने कहा डेंगू नियंत्रण का कार्य अब से 20 दिन पूर्व हो जाना चाहिए था। मेरा एक सुझाव है मैं जिस काम को लेता हूं उसे अंजाम तक पहुंचाता हूं। भारतीय जनता पार्टी पदाधिकारियों के साथ शुक्रवार की शाम को मैंने बैठक की है। जिसमें अगले तीन-चार दिन में फागिंग शुरू कराने का निर्णय लिया गया है। जनपद में केवल 2 फागिंग मशीन है मलेरिया और नगरपालिका में। मलेरिया विभाग की फागिंग मशीन अभी खुली नहीं है और नगरपालिका की खराब है। ऐसे में मैंने दोनों फागिंग मशीन नगर कोतवाली में जमा करवा दी है।और व्यवस्था के लिए लापरवाह अफसरों को दंडित कराया जाएगा।

विधायक ने कहा कि जब हमने निजी कर्मचारी को फागिंग के काम के लिए लगाया तो पता चला कि नगरपालिका में केमिकल ही नहीं है। इस लापरवाही में जिला मजिस्ट्रेट भी शामिल है क्योंकि उन्होंने मुझे सूचित किया कि फॉकिंग हो रही है। दूसरी बात जिलाधिकारी समेत अन्य अधिकारियों को दंडित कराया जाएगा। हम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस बारे में मिलकर बातचीत करेंगे।

आपको बता दें कि शनिवार को जिला पंचायत के सभाकक्ष में आयोजित पत्रकार वार्ता में पूर्व मंत्री एवं विधायक विनोद सिंह ने सभी पत्रकारों से डेंगू के नियंत्रण पर चल रहे कार्य के बारे में जानकारी ली। वरिष्ठ नागरिकों से विचार-विमर्श करते हुए उनका परामर्श लिया। इस दौरान जिला प्रशासन पर लोगों को काफी गुस्सा देखा गया। फागिंग नहीं होने के मुद्दे पर भी प्रशासनिक अधिकारी के खिलाफ आवाज बुलंद देखी गई।

क्राफ्ट कटिंग की हकीकत परखने खेत मे ही पहुंचे आईएएस अंकुर कौशिक और खेत से ही किसानो से कर अपील।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


पीएम फसल योजना के क्राफ्ट कटिंग की हकीकत परखने खेत मे ही पहुंचे आईएएस अंकुर कौशिक