दिव्यांग महिला के साथ दुराचार करने वाला आरोपी युवक पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार। जंगल मे हुई मुठभेड।

0 639

- Advertisement -

सुल्तानपुर जनपद से बड़ी खबर आ रही है।
दिव्यांग महिला के साथ दुराचार करने वाला आरोपी युवक पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार। दविश देने गई पुलिस के साथ हुई हैं मुठभेड़। लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के नरेंदापुर गांव की बताई जा रही हैं घटना। आरोपी युवक के पैर में लगी गोली। पुलिस घायल आरोपी युवक को लेकर लंभुआ अस्पताल पहुंची।चल रहा है इलाज।

- Advertisement -


आखिर क्यों दिन में ही जंगल मे पुलिस की हो गई मुठभेड़,आरोपी युवक गिरफ्तार, पैर में लगी है गोली।

थाना-लम्भुआ पुलिस टीम द्वारा, मुठभेड़ में दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार/घायल, अभियुक्त के कब्जे से अवैध तंमचा व कारतूस बरामद

 दिनाँक- 04/11/2022 को थाना लम्भुआ क्षेत्र अन्तर्गत एक मूकबधिर महिला के साथ दुष्कर्म की घटना हुई थी । जिस पर पुलिस नामज़द एफआईआर दर्ज की थी,एसपी सोमेन बर्मा के निर्देश पर टीम का गठन कर जांच शुरू हो गई थी।

वही विश्वसनीय सूत्रों के माध्यम से सूचना प्राप्त हुआ कि थाना लम्भुआ पर पंजीकृत सम्बंधित अभियुक्त की मकदूम जंगल में होने की सूचना मिली हैं, इस सूचना पर मकदूम जंगल में जब अभियुक्त की घेरा बन्दी की तो अभियुक्त द्वारा पुलिस टीम पर फायर किया गया,जबाब में आत्म रक्षार्थ पुलिस टीम द्वारा भी फायर किया जिसमें अभियुक्त के बाये पैर में गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस टीम ने अभियुक्त को उपचार हेतु सीएचसी भेजा गया अग्रिम विधिक कार्यवाही प्रचलित है ,इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने मीडिया को जानकारी दी।

BJP विधायक विनोद सिंह ने ड़ेंगू नियंत्रण की कमान खुद ही संभला, अपनी ही पार्टी के पालिका अध्यक्ष पर फोड़ा टिकरा,डीएम की सीएम से कर दी शिकायत।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


आखिर क्यों BJP विधायक ने अपनी ही पार्टी के पालिका अध्यक्ष पर फोड़ा ठीकरा, डीएम समेत अन्य अधिकारियों की सीएम से की शिकायत।